गुरूवार, मई 2, 2024
होमख़ास खबरेंTeam India Jersey World Cup 2023: वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया...

Team India Jersey World Cup 2023: वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी आई सामने, Video देख हो जाएंगे भावुक

Date:

Related stories

Team India Jersey World Cup 2023 : आगामी क्रिकेट विश्व कप 2023 के लिए भारत समेत दुनियाभर के फैंस काफी उत्साहित हैं। कई क्रिकेट पूर्व दिग्गज इस विश्व कप में भारतीय टीम को प्रबल दावेदार मान रहे हैं। इसी बीच टीम इंडिया की जर्सी जारी कर दी गई है। मशहूर कंपनी एडिडास ने क्रिकेट विश्व कप 2023 के लिए भारतीय टीम की शानदार जर्सी को जारी करते हुए एक गाना भी रिलीज किया है। बुधवार को एडिडास ने आकर्षक जर्सी से पर्दा उठाया और भारतीय क्रिकेट फैंस को एक बड़ा तोहफा दिया।

एडिडास ने जारी की टीम इंडिया की नई जर्सी

एडिडास ने अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व ट्विटर) अकाउंट पर एक वीडियो जारी करते हुए 3 का ड्रीम गाना भी पेश किय़ा। ये गाना फेमस सिंगर रफ्तार ने गाया है। गाने में 1983, 2011 और अब 2023 विश्व कप को जीतने के सपने को लेकर गाना जारी किया गया है।

कैसी है भारतीय टीम की नई जर्सी

एडिडास इंडिया ने भारतीय टीम की जर्सी को जारी करते हुए इसमें काफी बदलाव किया है। नई जर्सी में कंधे पर तीन सफेद धारियों की जगह अब तिरंगे के रंग में धारियां दिखाई देंगी। साथ ही बीसीसीआई के लोगो में अब सितारे नजर आएंगे, जोकि भारत के दो विश्व कप 1983 और 2011 जीतने का प्रतीक है। आपको बता दें कि एडिडास भारतीय क्रिकेट की आधिकारिक किट स्पॉन्सर ब्रॉन्ड भी है।

भारत का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से होगा

गौरतलब है कि क्रिकेट विश्व कप 2023 की शुरुआत 5 अक्टूबर को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के मैच के साथ होगी। वहीं, भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के साथ चेन्नई में करेगी। इस विश्व कप का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर 2023 को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories