- विज्ञापन -
Homeस्पोर्ट्सIndian Cricketers Who Married Divorcee:तलाकशुदा महिलाओं को दिल दे बैठे थे ये...

Indian Cricketers Who Married Divorcee:तलाकशुदा महिलाओं को दिल दे बैठे थे ये 5 भारतीय क्रिकेटर्स,दुनिया की परवाह किए बिना थामा था हाथ

- Advertisement -spot_img

Indian Cricketers Who Married Divorcee: भारतीय क्रिकेट जगत में बहुत से ऐसे खिलाड़ी हुए जिन्होंने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। कुछ खिलड़ियों ने क्रिकेट में अपना करियर बनाकर खूब पैसा कमाया तो कुछ ने शोहरत को अपने नाम किया। हालांकि इन्हीं खिलाड़ियों में कुछ ऐसे भी थे जिनका दिल शादीशुदा महिलाओं पर आ गया। इन क्रिकेटर्स ने जिन महिलाओं से शादी किया उनमें से कुछ का तलाक हो चुका था तो कुछ शादी के रिश्ते में ही थी। महिलाओं और क्रिकेटर्स ने फिर भी दुनिया की परवाह किए बिना एक दूसरे का हाथ थमा और शादी के बंधन में बंध गए। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं , जिन्होंने शादीशुदा औरतों के साथ सात फेरे लिए।

शिखर धवन और आयशा मुखर्जी

भारतीय टीम की तरफ से बेहतरीन बल्लेबाजी करने वाले खिलाड़ी शिखर धवन ने भी साल 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी। आयशा मुखर्जी मेलबर्न की रहने वाली थी। शिखर धवन से शादी के पहले भी उनकी एक शादी हो चुकी थी और उन्होंने अपने पति से तलाक ले लिया था। आयशा मुखर्जी और क्रिकेटर शिखर धवन की दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी जिसके बाद दोनों दोस्त बनकर शादी कर लिए थे। आपको यह जानकर हैरानी होगी की शिखर धवन ने जब आयशा से शादी की थी उस समय वह 10 साल छोटे थे। बल्लेबाज शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला उन्होंने बाद में तलाक ले लिया।

मुरली विजय और निकिता

क्रिकेटर मुरली विजय और निकिता की प्रेम कहानी किसी से छिपी नहीं है। आपको बता दें कि मुरली विजय ने अपने साथ में ही खेलने वाले खिलाड़ी दिनेश कार्तिक की वाइफ को ही दिल दे दिया था। मुरली विजय और दिनेश कार्तिक की वाइफ निकिता की मुलाकात 2012 में आईपीएल मैच के दौरान हुई थी। कुछ ही समय में मुरली और निकिता के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं और उन्होंने कार्तिक से रिश्ता तोड़कर मुरली विजय से शादी कर ली। निकिता ने जिस समय दिनेश कार्तिक से रिश्ता तोड़ा था वह प्रेग्नेंट भी थी।

Also Read: Ectopic Pregnancy से जुड़े इन लक्षणों को महिलाएं भूलकर भी ना करें इग्नोर, ऐसे केस में इस तरह से करें उपचार

अनिल कुंबले और चेतना

अनिल कुंबले का नाम भारत के महानतम गेंदबाजों में गिना जाता है। कुंबले भारतीय टीम के पूर्व कोच भी रह चुके हैं। शादीशुदा औरतों से जिन क्रिकेटर ने शादी की उसमें एक नाम अनिल कुंबले का भी शामिल है। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच ने साल 1999 में चेतना से शादी की थी। चेतना के बारे में जानकर आपको हैरानी होगी की यह पहले से ही तलाकशुदा थी। चेतना की एक बेटी भी थी जिसे अनिल कुंबले ने कानूनी तरीके से अपनी बेटी कर दिया।

मोहम्मद शमी और हसीन जहां

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने साल 2014 में हसीन जहां से निकाह किया था। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा की शमी से निकाह के समय हसीन जहां तलाकशुदा थी और उनकी एक छोटी बेटी भी थी। वहीं शमी का कहना है कि हसीन जहां ने उसे यह सब छिपाकर रखा था। फिलहाल अब इस दोनों के रिश्तों में कड़वाहट आ गई है और दोनों ने तलाक ले लिया है।

वेंकटेश प्रसाद और जयंती

वेंकेटेश और जयंती की मुलाकात साल 1994 में हुई थी। इस मुलाकात के पीछे बताया जाता है कि क्रिकेटर अनिल कुंबले का बहुत बड़ा हाथ था।वेंकटेश प्रसाद और जयंती के बीच पहले तो गहरी दोस्ती हुई उसके बाद दोनों ने शादी कर ली। जयंती से जब वेंकटेश प्रसाद ने विवाह किया, वे पहले से ही शादीशुदा थीं। वेंकटेश प्रसाद भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज रह चुके हैं।

Also Read: शादी के बाद कपल गोल सेट करते नजर आए KL Rahul और Athiya Shetty, जबरदस्त केमेस्ट्री देख दिल हार बैठे फैंस

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

- Advertisement -spot_img
Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।
- Advertisement -spot_img

Stay Connected

[td_block_social_counter facebook="#" manual_count_facebook="16985" manual_count_twitter="2458" twitter="#" youtube="#" manual_count_youtube="61453" style="style3 td-social-colored" f_counters_font_family="450" f_network_font_family="450" f_network_font_weight="700" f_btn_font_family="450" f_btn_font_weight="700" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjMwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9fQ=="]

Must Read

- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -spot_img