रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमस्पोर्ट्सAsia Cup 2023 में यह बल्लेबाज कर सकता है वापसी , खबर...

Asia Cup 2023 में यह बल्लेबाज कर सकता है वापसी , खबर सुनते ही फैंस में छायी खुशखबरी

Date:

Related stories

Asia Cup 2023: भारत के स्टार बैट्समैन केएल राहुल के खेल से हर कोई भलीभांति वाकिफ है। केएल राहुल ने पूर्व में भारतीय टीम की तरफ से खेलते हुए कई बार टीम को मुश्किल परिस्थितियों से उबारा है। अब जाकर न्यूज़ एजेंसी पीटीआई ने राहुल को लेकर एक महत्वपूर्ण अपडेट दिया है।

एशिया कप तक फिट हो सकते हैं राहुल

आपको बता दें कि हाल में ही पीटीआई ने राहुल को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है। पीटीआई में आयी एक खबर के मुताबिक़ केएल राहुल इन दिनों राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में खूब अभ्यास कर रहें हैं। वह इस दौरान मैच सिम्युलटेसन प्रोग्राम में भी भाग ले रहें हैं। पीटीआई को एक सोर्स ने बताया कि ,राहुल विकेटकीपिंग जॉब को भी बहुत ही अच्छे तरीके से निभा रहें हैं। आपको बता दें कि राहुल आखिरी बार आईपीएल 2023 के दौरान मैदान पर दिखे थें। गौरतलब है कि राहुल को आईपीएल के एक मैच के दौरान जांघ में चोट आयी थी जिसके बाद से वह क्रिकेट से काफी दिनों से दूर हैं।

भारत -पाकिस्तान मुकाबला 2 सितम्बर को होगा

आपको बता दें कि श्रीलंका और पाकिस्तान की संयुक्त मेजबानी में होने वाले एशिया कप में भारतीय टीम अपना अभियान 2 सितम्बर को पाकिस्तान के खिलाफ करेगी। भारत और पाकिस्तान के बीच यह मैच कैंडी के पाल्लेकल स्टेडियम में खेला जाएगा। आपको बता दें कि पहले एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान को दी गयी थी लेकिन भारतीय टीम के पाकिस्तान जाने से इंकार करने के बाद श्रीलंका को न्यूट्रल वेन्यू के तौर पर एशिया कप का सह मेजबान चुना गया था । एशिया कप के दौरान पाकिस्तान में जहां 4 मैच होने हैं वहीं श्रीलंका में अलग -अलग स्थानों पर कुल 9 मैच खेले जाएंगे। आपको बता दें कि भारत ने साल 2018 में आखिरी बार एशिया कप का खिताब अपने
नाम किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories