सोमवार, मई 20, 2024
होमस्पोर्ट्सTilak Verma: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज मैथ्यू हेडन ने तिलक वर्मा को लेकर...

Tilak Verma: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज मैथ्यू हेडन ने तिलक वर्मा को लेकर कही बात, बताया क्यों बन सकते हैं भारत के अगले स्टार

Date:

Related stories

Tilak Verma: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज मैथ्यू हेडेन ने भारत के युवा खिलाड़ी तिलक वर्मा को लेकर बड़ी बातें कही हैं। उन्होंने बताया क्यों वह भारत के लिए आने वाले समय में स्टार बन सकते हैं।

हेडन ने तिलक वर्मा को बताया भारत का फ्यूचर स्टार

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने भारत के युवा खिलाड़ी तिलक वर्मा की जमकर तारीफ की है। हेडन ने कहा आने वाले समय में तिलक वर्मा सुपरस्टार बनने वाले हैं। उन्होंने आगे कहा कि जो एक इंटरनेशनल खिलाड़ी में होना चाहिए वह सब कुछ तिलक वर्मा में है। आने वाले समय में भारत के लिए एक्स फैक्टर साबित होंगे। आपको बता दें कि हाल ही वेस्टइंडीज में हुई सीरीज में तिलक वर्मा ने अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था। डेब्यू के बाद से ही उनके खेल को काफी पसंद किया जा रहा है।

तिलक वर्मा को एशिया कप के लिए मिली टीम में जगह

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद तिलक वर्मा को Asia Cup 2023 के लिए भारतीय टीम में जगह दी गई है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि वह T20 की तरह ही प्रदर्शन करेंगे। इससे पहले तिलक वर्मा ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए भी शानदार प्रदर्शन किया था। उस प्रदर्शन के बल पर उन्हें भारतीय टीम में मौका दिया गया है। ऐसे में अब उनसे उम्मीदें बढ़ गई हैं कि वे एशिया कप में अच्छा खेलेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories