शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सUS Masters T10 League 2023: शाहिद अफरीदी ने 300 के स्ट्राइक से...

US Masters T10 League 2023: शाहिद अफरीदी ने 300 के स्ट्राइक से की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, बॉलर दिखे बेबस

Date:

Related stories

US Masters T10 League 2023: पकिस्तान के पूर्व पकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने एक बार फिर पुरानी यादें ताजा कर दी हैं। अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के अंदाज के लिए मशहूर अफरीदी ने गंभीर की टीम के सामने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की।

300 के स्ट्राइक रेट से अफरीदी ने जड़े रन

पकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने US Masters T10 League 2023 में न्यूयॉर्क वारियर्स की तरफ से खेलते हुए पुराने अंदाज में बल्लेबाजी की। 43 साल के अफरीदी का व्ही पुराना अंदाज नजर आया। उन्होंने बेहद आक्रामक बल्लेबाजी की जिसके आगे गंभीर की टीम के गेंदबाज बेबस दिखाई दिए। इस पारी में अफरीदी ने 12 गेंदों पर 37 जड़े। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 308.33 का था। आपको बता दें कि गंभीर vs अफरीदी का यह घमासान देखने के लिए हर कोई उत्सुक था। जैसी फैंस ने उम्मीद की थी ठीक उसी तरह की भिड़ंत गंभीर और अफरीदी की टीमों के बीच देखने को मिली।

गंभीर की न्यू जर्सी लेजेंड्स ने मारी बाजी

आपको बता दें कि इस मैच में बारिश के खलल के कारण यह मैच 5 ओवर का हुआ जिसमे गौतम गंभीर की न्यू जर्सी लेजेंड्स ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी चुनी। अफरीदी की आक्रामक पारी की बदौलत न्यूयॉर्क वारियर्स ने 5 ओवर में 2 विकेट के नुक्सान पर 84 रन बनाए। जवाब में उत्तरी न्यू जर्सी ने केवल 4.4 ओवर में 1 विकेट के नुक्सान पर यह मैच जीत लिया। टीम के ओपनर जैसी राइडर ने 12 गेंदों में 3 चौके और 4 छक्कों की मदद से 38 रन बनाए। वहीं साथी ओपनर यूसुफ पठान ने 6 गेंदों पर 16 बनाए। बर तीन पर बैटिंग करते हुए क्रिस्टोफर बार्नवेल ने 10 गेंदों में 4 छक्कों की मदद से 28* रनों की पारी खेली जिसके चलते टीम ने यह मैच आसानी से जीत लिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories