मंगलवार, मई 7, 2024
होमस्पोर्ट्सUS Open 2023: यूएस ओपन के फाइनल में जगह बनाने उतरेगा आज...

US Open 2023: यूएस ओपन के फाइनल में जगह बनाने उतरेगा आज यह स्टार टेनिस खिलाड़ी , दोहरा सकता है 2010 का रिकॉर्ड

Date:

Related stories

Pro Kabaddi League: पटना से Thalaivas की भिड़ंत आज, जानें किसका पलड़ा भारी

Pro Kabaddi League: भारत के खेल जगत में प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) को लेकर अलग रोमांच देखने को मिलता है। खेल प्रेमी बेसब्री से अपनी प्रिय कबड्डी टीमों के मैच के लिए इंतजार करते हैं।

‘मिस्टर फाइटर सभी कलीग से झगड़ते हैं’, LLC में Gambhir से भिड़ंत के बाद ऐसा क्यों बोल गए Sreesanth; देखें वायरल वीडियो

Gambhir-Sreesanth Fight: क्रिकेट के मैदान पर अक्सर खेल के साथ खिलाड़ियों की आपसी भिड़ंत भी देखने को मिल जाती है। ताजा जानकारी के अनुसार कुछ ऐसी ही भिड़ंत एक बार फिर देखने को मिली है।

Ranchi News: मीडिया कप फुटबॉल 2023 के रोमांचक फाइनल मुकाबले में शंख को हराकर दामोदर बना चैंपियन

Ranchi News: रविवार को मीडिया कप फुटबॉल 2023 के खिताबी मुकाबले में प्लेयर ऑफ द फाइनल अमोद साहू के एकमात्र गोल की बदौलत एक संघर्षपूर्ण एवं रोमांचक मुकाबले में दामोदर ने शंख को 1-0 से हरा विजेता ट्रॉफी अपने नाम की।

US Open 2023: भारत के रोहन बोपन्ना आज होने वाले मेंस डबल्स के फाइनल में अपने पार्टनर मैथयू एब्डेन के साथ यूएस ओपन का सेमीफाइनल मुकाबला खेलते नजर आएंगे। आपको बता दें कि रोहन बोपन्ना ने क्वार्टर फ़ाइनल के मुकाबले में 15 वें वरीय L Lammons और J Withrow की जोड़ी को हराकर टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। आज होने वाले मुकाबले में रोहन बोपन्ना साल 2010 के इतिहास को फिर से दोहरा सकते है।

सेमीफाइनल खेलने उतरेंगे बोपन्ना

भारत के स्टार टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना आज होने वाले यूएस ओपन के मेंस डबल सेमीफाइनल में अपने जोड़ीदार ऑस्ट्रेलिया के मेथेव एब्देन के साथ कोर्ट पर उतरेंगे। आपको बता दें कि रोहन बोपन्ना आज होने वाले मुकाबले को जीतकर यूएस ओपन के पुरुष डबल्स फाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित करने के इरादे से उतरेंगे। रोहन बोपन्ना ने अपने जोड़ीदार मैथयू एब्डेन के साथ मिलकर क्वार्टरफाइनल में अमेरिका के L Lammons और J Withrow की जोड़ी को 7-6, 6-1 से हरा दिया।रोहन बोपन्ना ने साल 2010 में यूएस ओपन के मेंस डबल्स फाइनल में पहुंचे थे। रोहन ने साल 2010 में पाकिस्तान के ऐसाम उल हक़ कुरैशी के साथ मिलकर फाइनल में जगह बनाई थी जहां उन्हें बॉब और माइक ब्रायन के हाथो शिकस्त का सामना करना पड़ा था।

2017 में जीता था फ्रेंच ओपन मिश्रित युगल खिताब

आपको बता दें कि रोहन बोपन्ना ने साल 2017 में कनाडा की गाब्रिएला ड्रोब्वस्की के साथ मिलकर फ्रेंच ओपन मिश्रित युगल का खिताब अपने नाम किया था। साल 2017 फ्रेंच ओपन मिक्स्ड डबल्स फाइनल में रोहन बोपन्ना और उनकी जोड़ीदार गाब्रिएला ड्रोब्वस्की ने फाइनल में एना लेना ग्रोएनेफ़ेल्ड और रोबर्ट फराह की जोड़ी को हराकर अपना पहला मिश्रित युगल खिताब जीता था। रोहन बोपन्ना ने इस साल विंबलडन चैंपियनशिप के पुरुष डबल्स सेमीफाइनल में भी स्थान बनाया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories