सोमवार, मई 13, 2024
होमविडियोViral IPL Video: जब 'Captain Cool' को आया था गुस्सा, अंपायर से...

Viral IPL Video: जब ‘Captain Cool’ को आया था गुस्सा, अंपायर से मैदान पर सरेआम की थी बहस, आप भी देखिए

Date:

Related stories

IPL 2024: IPL में कितनी बार MS Dhoni हुए डक का शिकार?

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए IPL 2024...

Viral IPL Video: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) इस साल 31 मार्च से खेला जाएगा। लेकिन आईपीएल शुरू होने से पहले ही अबतक 15 सीजन के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते रहते हैं। लेकिन इस समय चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का एक वीडियो वायरल (Viral IPL Video) हो रहा है जिसमें वह काफी गुस्से में हैं और अंपायर से बहस करते देखा जा रहा है। हालांकि, धोनी को बहुत ही शांत कप्तान माना जाता है लेकिन धोनी को जब गुस्सा आता है तो वह सबसे खतरनाक बन जाते हैं।

मैदान पर घुस गए थे धोनी

बात है आईपीएल 2019 की जब चेन्नई और राजस्थान के खिलाफ खेले गए मैच में अंपायर के एक फैसले पर धोनी को गुस्सा आ जाता है और वह पवेलियन से मैदान पर चले आते हैं और अंपायर पर जमकर गुस्सा करते हैं। दरअसल, एक हाई फूल टॉस गेंद को पहले लेग अंपायर नो बॉल करार देते हैं। इसके बाद अंपायर अपना हाथ निचे कर लेते हैं। जिसे देख धोनी पवेलियन से अंदर आ जाते हैं और अंपायर पर जमकर बरसते हैं। हालांकि, इसके बाद कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट का मानना था की धोनी ने जो भी किया वह गलत था।

Also Read: IND VS AUS: चौथा मैच ड्रॉ, INDIA ने सीरीज पर 2-1 से किया कब्जा…WTC फाइनल में बनाई जगह

यहां देखें Viral IPL Video:

धोनी के ऊपर लगा था जुर्माना

महेंद्र सिंह धोनी द्वारा किए गए बर्ताव पर BCCI ने बड़ा एक्शन लेते हुए उनके मैच की 50 परसेंट फीस काटी थी। आईपीएल या इंटरनेशनल मैचों में ऐसा पहली बार हुए था जब एक कप्तान पवेलियन से मैदान के अंदर आता है और अंपायर के निर्णय पर बहस करता है। ऐसा हमें आईपीएल 2019 में ही देखने को मिला था।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories