गुरूवार, मई 2, 2024
होमविडियोViral IPL Video: जब Mohammed Siraj ने तोड़ डाला था KKR के...

Viral IPL Video: जब Mohammed Siraj ने तोड़ डाला था KKR के बल्लेबाजों का घमंड, देखें खतरनाक स्पेल का वीडियो

Date:

Related stories

IPL Viral Video: खुद की धुनाई नहीं सह पाए Mohammed Siraj, फिल सॉल्ट से की तीखी झड़प, देखें VIDEO

IPL Viral Video: दुनिया की सबसे बड़ी लीग इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन खेला जा रहा है। इस सीजन में का 50वां लीग मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर के बीच खेला गया। इस मैच में एक बार फिर खिलाड़ियों के बीच कहासुनी देखने को मिली।

Viral IPL Video: जब MS Dhoni ने खेली थी ताबड़तोड़ पारी, हेलिकॉप्टर शॉट खेल दिलाई थी जीत

MS Dhoni Viral Video: वर्ल्ड क्रिकेट में बेहतरीन फिनिशरों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी ने ताबड़तोड़ पारी खेल अपनी टीम को जीत दिलाई। धोनी ने 34 गेंदों पर 70 रनों की आक्रामक पारी खेली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Viral IPL Video: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की शुरुआत साल 2008 में हुई थी। तब से लेकर अबतक हर साल आईपीएल में हर साल इस लीग में कई ऐसे प्रदर्शन हुए हैं जिन्होंने प्रशंसकों को हैरान कर दिया था। एक ऐसा ही प्रदर्शन हमें भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) से देखने को मिला था। सिराज ने अपने गेंदबाजी प्रदर्शन से विपक्षी टीम के साथ सबको हैरान कर दिया था। सिराज द्वारा फेंकी गई तूफानी स्पेल का वीडियो (Viral IPL Video) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता रहता है।

कोलकाता की पारी हुई धरासाई

आईपीएल के 15वें सीजन यानि साल 2022 में आरसीबी और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच खेला गया था। जिसमें आरसीबी 82 रन के बड़े अंतर से मैच जीता था। वहीं, इसी सीजन में जब दोनों टीमों के बीच दोबारा मैच खेला गया था तब तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने अपनी घातक गेंदबाजी से पूरी कोलकाता टीम को हैरान कर कर दिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स 20 ओवर में बोर्ड पर सिर्फ 84 रन ही बना सकी।

Also Read: MI VS DC WPL 2023: SAIKA ISHAQUE की जबरदस्त गेंद के आगे कुछ नहीं कर सकी SHAFALI VERMA, हुई बोल्ड, देखें VIDEO

यहां देखें Viral IPL Video:

Click Here: https://www.iplt20.com/video/220241/mohammed-siraj-s-bowling-brilliance-3-8

सिराज ने की घातक गेंदबाजी

मोहम्मद सिराज ने 8 रन देकर 3 विकेट झटके थे। उन्होंने अपने खतरनाक गेंदबाजी स्पेल के 4 ओवर में दो ओवर मेडेन डाला था। आईपीएल में एक मैच में दो मेडन ओवर डालने वाले पहले भारतीय गेंदबाज भी बने थे। कोलकाता के खिलाफ मैच में सिराज ने राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा और टॉम बैंटन का विकेट लिया था। पॉवरप्ले में ही सिराज द्वारा डाले गए स्पेल के बाद कोलकाता की टीम संभल नहीं पाई और टीम बड़ा स्कोर नहीं बना सकी।

Also Read: MI VS DC WPL 2023: मुंबई का एक और धमाकेदार प्रदर्शन, दिल्ली को 8 विकेट से हराकर जीता लगातार तीसरा मैच

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories