शुक्रवार, मई 17, 2024
होमविडियोViral IPL Video: जब केएल राहुल से मिला था पंजाब किंग्स का...

Viral IPL Video: जब केएल राहुल से मिला था पंजाब किंग्स का सुपर फैन, केएल राहुल ने जो किया वह आपके होश उड़ा देगा

Date:

Related stories

Meerut News: समाज के खिलाफ लड़ते हुए मेरठ की बेटी ने चीन में लहराया भारत का परचम, जानें किरण बालियान के कामयाबी की कहानी

Meerut News: एशियन गेम्स में भारत का खाता खोलने वाली गोला फेंक एथलीट किरण बालियान के सफलता की कहानी दिलचस्प है।

Viral IPL Video: केएल राहुल अभी फिल्हाल अच्छे लय में नहीं चल रहे है। उनकी निराशाजनक पारियों के बाद उन्हें कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा। हालांकि अच्छा और बुरा समय हर खिलाड़ी का आता है। केएल राहुल ने भारतीय टीम को कई बार अपने दम पर मैच जिताए है। वे कई मौकों पर अपने टैलेंट का लोहा मनवा चुके है। अभी फिल्हाल केएल राहुल अपनी IPL की टीम लखनऊ सुपर जाइंट्स के साथ मिलकर IPL 2023 के लिए तैयारी में जुटे हुए है।

जब केएल राहुल ने अकेले मुंबई इंडियन्स के छुड़ा दिए थे पसीने

केएल राहुल ने उस मैच में महज 60 गेंदों पर 94 रनों की शानदार पारी खेली थी। इस दौरान उनके बल्ले से 10 चौके और 3 छक्के निकले थे। हालांकि उनका ये प्रदर्शन उनकी टीम के काम नहीं आ सका और किंग्स इलेवन पंजाब 187 रनों के अपने लक्ष्य तक नहीं पहुँच सकी। मुंबई इंडियन्स ने वो मैच तीन रनों से जीत लिया था।

Also Read: NZ VS SL: KANE WILLIAMSON ने डाइव मारकर लिया लाजवाब कैच, विरोधी टीम हुई हताश, देखें VIDEO

केएल राहुल ने जीता था स्टाइलिश प्लेयर ऑफ़ द मैच का पुरस्कार

मैच के बाद, राहुल को उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए FBB स्टाइलिश प्लेयर ऑफ़ द मैच का पुरस्कार मिला। लेकिन उन्होंने अपना ये पुरस्कार अपने एक फैन को दे दिया। अपने प्रदर्शन पर बात करते हुए, केएल राहुल ने कहा, “आईपीएल के शुरुआती मैचों में मैं गेंद को अच्छी तरह से हिट कर रहा था लेकिन मैं 50-60 पर आउट हो जाता था और फिर कभी-कभी अपनी टीम को संघर्ष करते हुए देखकर काफी निराश होता था। एक सलामी बल्लेबाज के रूप में, मैं वह अतिरिक्त जिम्मेदारी लेना चाहता था।”

Also Read: IND VS AUS: दूसरे दिन का खेल समाप्त, कंगारू टीम ने बनाए 480 रन, टीम इंडिया के बल्लेबाजों को दिखाना होगा दम

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories