बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमविडियोViral IPL Video: जब हाथ में 10 टांके लगे होने के बाद...

Viral IPL Video: जब हाथ में 10 टांके लगे होने के बाद Virat Kohli ने जड़ा था शतक, देखें Video

Date:

Related stories

Virat Kohli ने संघर्ष और बलिदान के बताए मायने, कहा- ‘जिसको दो वक्त की रोटी नहीं…’

Virat Kohli: किंग कोहली विराट कोहली की पापुलैरिटी क्रिकेट...

क्या Riyan Parag या Sanju Samson कर पाएंगे Virat Kohli का ऑरेंज कैप अपने नाम?

राजस्थान के धाकड़ ऑल राउंडर Riyan Parag इस आईपीएल...

Viral IPL Video: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) की शुरुआत 31 मार्च से होनी है। लेकिन अबतक खेले गए 15 सीजन में हमें शानदार मुकाबले देखने को मिले हैं। वहीं, इस दौरान कई बल्लेबाजों ने बेहतरीन पारी खेली जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) द्वारा खेली गई अबतक आईपीएल में सबसे शानदार पारियों में से एक है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral IPL Video) होता रहता है। खास बात यह भी रही कि कोहली इस मुकाबले से पहले चोटिल हो गए थे लेकिन फिर भी उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए ताबड़तोड़ पारी खेली थी।

50 गेंदों में खेली थी 113 रनों की पारी

बात है आईपीएल 2016 की जब विराट कोहली अपने क्रिकेट करियर में सबसे अच्छे फॉर्म में चल रहे थे। इस दौरान उन्होंने आईपीएल 2016 में बारिश से प्रभावित मैच में विराट कोहली ने शानदार शतक लगाया था। कोहली के हाथ में चोट लगी थी और उनके हाथ में 10 टांके लगे थे। जिसके बाद भी उन्होंने 15 ओवर के मैच के दौरान मात्र 50 गेंदों में 113 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने 12 चौके और 8 छक्के भी जड़े थे।

Also Read: Taskin Ahmed का छलका दर्द, बोले- IPL में खेलने का मौका गंवाकर दुःख हुआ

यहां देखें Viral IPL Video:

आरसीबी ने जीता था मैच

आईपीएल 2016 में खेले गए आरसीबी और पंजाब के बीच मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम ने मात्र 15 ओवर में ही 211/3 रन बना दी थी। कोहली के अलावा आरसीबी की तरफ से क्रिस गेल ने शानदार 32 गेंदों में 73 रनों की पारी खेली थी। 212 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम 14 ओवर में 120 रन ही बना सकी और आरसीबी ने DLS मेथड से 82 रनों से मैच जीत लिया था। वहीं, गेंदबाजी के आरसीबी की तरफ से युजवेंद्र चहल ने 25 रन देकर 3 विकेट झटके थे।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories