मंगलवार, मई 28, 2024
होमस्पोर्ट्सViral News: इंस्टाग्राम पर क्यों ट्रेंड कर रहा #ROKO?

Viral News: इंस्टाग्राम पर क्यों ट्रेंड कर रहा #ROKO?

Date:

Related stories

RCB VS MI IPL 2023: फाफ डु प्लेसिस और रोहित शर्मा की बीच होगी भिड़ंत, ये खिलाड़ी हो सकते हैं Impact Player

RCB VS MI IPL 2023: आईपीएल 2023 का पांचवा मुकाबला आज यानी रविवार को मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच खेला जाएगा। आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच यह मुकाबला बैंगलौर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा।

MI vs RCB WPL 2023: मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में आज भिड़ने को तैयार हरमनप्रीत और मंधाना की शेरनियां, कब और कैसे देखें लाइव...

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में शाम 7:30 बजे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस की टीम के बीच WPL का महामुकाबला होने जा रहा है।

Viral News: IPL 2024 के इस सीजन का आज एक बहुत ही महत्वपूर्ण मैच है, जिसका इंतज़ार फैंस काफी समय से कर रहे थे। आपको बता दें, आज मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मैच है। जिसमें दशकों बाद आईपीएल के सबसे नामी चेहरे विराट कोहली और रोहित शर्मा कप्तान के रूप में नहीं बल्कि खिलाड़ी के तौर पर खेलेंगे।

अचानक क्यों ट्रेंड करने लगा #ROKO?

इंस्टाग्राम पर विरल भयानी नाम के पेज से एक पोस्ट किया गया है, जिसमें बाईं ओर रोहित शर्मा और दूसरी ओर विराट कोहली की फोटो लगी है। पोस्ट में नीचे लिखा है, ‘क्लैसेज ऑफ द बिगीज़ टूडे, व्हिच साइड आर यू?’ और पिक्चर के बीचों-बीच #ROKO लिखा है।

इस पोस्ट के रिच को देखकर पता लगाया जा सकता है कि, मुंबई और बैंगलोर के फैंस अपने फेवरेट खिलाड़ी को देखने के लिए कितने उत्सुक हैं। इसी कारण यह वायरल पोस्ट और #ROKO काफी ट्रेंड कर रहा है।

क्या है #ROKO का मतलब?

सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर ट्रेंड हो रहे #ROKO का संबंध मुंबई इंजियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा और रॉयल चैलेंजर्स के पूर्व कप्तान विराट कोहली से है। इस हैशटैग में RO का मतलब रोहित तथा KO का मतलब कोहली है।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories