शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरViral Video: सूर्या के दोस्त ने अपने बल्ले से मचाई तबाही, एक...

Viral Video: सूर्या के दोस्त ने अपने बल्ले से मचाई तबाही, एक हाथ में चाय का कप लेकर जड़े दनादन छक्के

Date:

Related stories

Viral Video: भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेले गए तीसरे टी20I मैच में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की नाबाद 112 रनों की पारी के बदलौत टीम इंडिया ने श्रीलंका को 91 रनों से मैच में हराकर सीरीज पर 2-1 से अपना कब्जा जमाया। लेकिन इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने जिस तरह शॉट खेला उसे देख हर कोई हैरान है। तो वहीं सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें सूर्यकुमार यादव की तरह ही एक बैट्समैन छक्के और चौकें मार रहा है। तो वहीं इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है।

बड़े आसानी से शॉट खेल रहा है बल्लेबाज

सूर्यकुमार यादव हमेशा अपने शॉट के लिए जाने जाते हैं और वह मैदान के हर तरह बेहद आसानी से शॉट लगाते हैं। तो वहीं वायरल वीडियो में भी एक छोटे कद का बल्लेबाज बेहद आसानी से ही सूर्या की तरह शॉट खेल रहा है। वीडियो में बल्लेबाज एक हाथ में चाय का कप है फिर भी स्टंप के पीछे आसानी से छक्का लगा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कई बार यह बल्लेबाज एक हाथ से छक्के और चौके लगा दे रहा है। इस वीडियो को छत्तीसगढ़ कैडर के IAS अवनीश शरण ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया और कैप्शन दिया कि, ‘सूर्या का दोस्त।’ हालांकि यह वीडियो बस मजाक के लिए बनाया गया है।

Also Read: IND VS SL: SURYAKUMAR YADAV की बेहतरीन पारी देख पत्नी DEVISHA SHETTY का दिल हुआ गदगद, फोटो शेयर कर जताया प्यार

यहां देखें वीडियो:

टीम इंडिया ने जीती 2-1 से सीरीज

सीरीज के तीसरे टी20I मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और टीम इंडिया ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 228/5 रन बना डाली। टीम इंडिया की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए अपने टी20I करियर का तीसरा शतक लगाया और उन्होंने 51 गेंदों पर 112 रनों की पारी खेली जिसमें 7 चौके और शानदार 9 छक्के शामिल थे। 229 रनों का पीछा करने उतरी शश्रीलंका की टीम मात्र 137 रन पर ही सिमट गई और मैच 91 रनों से हार गई।

Also Read: BBL 2022: 6,6,6,6 एक ही ओवर में 4 छक्के जड़ MARCUS STOINIS ने मचाई तबाही, बल्लेबाजी देख गेंदबाज के छूटे पसीने, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories