गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरViral Video: मालदीव विवाद के बीच धोनी का वीडियो क्यों होने...

Viral Video: मालदीव विवाद के बीच धोनी का वीडियो क्यों होने लगा वायरल? देख भारतीय हो रहे गदगद

Date:

Related stories

MS Dhoni Viral Video: अनोखे अंदाज में नजर आए धोनी, ऑटोग्राफ देते हुए फैन से मांग ली चॉकलेट, देखें वायरल वीडियो

MS Dhoni Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कभी वो सड़को पर बाइक चलाते नजर आते हैं तो कभी अपने शानदार कलेक्शन वाले कार के गैरॉज में नजर आते हैं।

IPL 2023: आईपीएल के लिए MS Dhoni ने भरी हुंकार पहुंचे चेन्नई, शानदार तरीके से किया गया थाला का स्वागत, देखें Video

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भी आईपीएल के लिए अपनी टीम के होम ग्राउंड चेन्नई पहुंच चुके हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Viral Video: इन दिनों मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर एक मुद्दा काफी गर्माया हुआ है और वो है मालदीव और लक्षद्वीप का जिसको लेकर काफी बेहस हो रही है। ये विवाद इतना ज्यादा बढ़ चुका है कि, मालदीव के तीन मंत्रियों को पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी करके अपने पद को गंवाना पड़ गया है। ये विवाद अभी चल ही रहा था कि, सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और खिलाड़ी महेन्द्र सिंह धोनी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल होने लगा। जिसे देखने के बाद हर भारतीय को उनकी सोच और विचार पर काफी गर्व हो रहा है।

मालदीव विवाद के बीच धोनी का वीडियो वायरल

दरअसल, ये वीडियो धोनी के किसी इंटरव्यू का है, जिसमें वो बता रहे है कि, एक क्रिकेटर होने के कारण उन्हें कई देशों में जाना पड़ता है। ऐसे में वो घूमने नहीं जा पाते हैं। लेकिन उनकी पत्नी को घूमने और फिरने का काफी शौक है। ऐसे में अगर वो कभी घूमने के लिए निकलेंगे तो इसकी शुरुआत अपने देश भारत से करेंगे। क्योंकि भारत में काफी खूबसूरत स्थान हैं। जिन्हें जरुर देखना चाहिए। धोनी का का ये पुराना वीडियो है लेकिन लोगों को अब काफी पसंद आ रहा है।

देख दिल खुश हो जाएगा

इस वीडियो को @WorshipDhoni नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है, भारतीय पर्यटन स्थलों के लिए पहली प्राथमिकता उसके बाद अन्य। इस वीडियो पर अब लोगों के काफी जबरदस्त कमेंट आ रहे हैं और जमकर वो धोनी की तारीफ कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories