सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमViral खबरViral Video: 'गुलाबी आँखें' पर Kapil Dev का गजब डांस, पूर्व कप्तान...

Viral Video: ‘गुलाबी आँखें’ पर Kapil Dev का गजब डांस, पूर्व कप्तान की अदाओं ने लूटी महफिल; देखें वायरल वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव अपने बयानों के साथ अलग-अलग अदाओं को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। कभी कपिल देव के बल्लेबाजी शैली को लेकर खबर बनती है तो कभी उनके लुक को लेकर। दावा किया जाता है कि उनकी उम्र भले ही 60 के पार पहुंच गई हो लेकिन अदाए युवाओं वाली ही हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर कपिल देव के डांस से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कि उनके बारे में किए जा रहे दावों को चरितार्थ करता नजर आ रहा है। दरअसल कपिल देव अपने जन्मदिन (6 जनवरी) के मौके पर “गुलाबी आँखें” गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं जिसमें उनकी अदाओं ने मानो महफिल लूट ली हो। कपिल देव द्वारा किए गए डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है और यूजर्स जमकर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

‘गुलाबी आँखें’ गाने पर कपिल देव का डांस

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव के डांस का एक क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral) है। इस डांस वीडियो को स्पोर्ट जर्नालिस्ट विक्रांत गुप्ता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल देव “गुलाबी आँखें जो तेरी देखीं” गाने पर अपनी पत्नी रोमी के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं। इस डांस के दौरान कपिल देव हाथों से इशारे कर अपनी पत्नी के साथ नाचते नजर आ रहे हैं। पूर्व भारतीय कप्तान के इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और लोग जमकर इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि कपिल देव ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपने परिजनों व करीबियों के साथ सेलिब्रेशन किया और डांस करते नजर आए।

भारत पहली बार बना था विश्व कप चैंपियन

कपिल देव का जिक्र जब भी होता है तो विश्व कप 1983 की यादें निश्चित रुप से ताजा हो जाती हैं। दरअसल 1983 के विश्व कप में भारत कपिल देव की कप्तानी में ही पहली बार चैंपियन बना था। 1978 में क्रिकेट के फील्ड पर पदार्पण करने वाले कपिल देव ने 131 टेस्ट मैच में 5248 रन तो वहीं 225 वंडे मैच में 3783 रन बनाए हैं। उन्होंने अपने क्रिकेट कैरियर में बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए टेस्ट क्रिकेट में 434 विकेट तो वंडे क्रिकेट में 253 विकेट अपने नाम किए हैं। कपिल देव ने 1994 में क्रिकेट के सभी प्रारुप को अलविदा कहा था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories