रविवार, मई 12, 2024
होमViral खबरViral Video: नोरा फतेही के डांस को देख भूल जाओगे सर्दी, परफॉर्मेंस...

Viral Video: नोरा फतेही के डांस को देख भूल जाओगे सर्दी, परफॉर्मेंस लगा रही आग, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: चार धाम यात्रा शुरू होते ही Yamunotri Dham में लोगों का जमावड़ा! अव्यवस्था को लेकर उठे सवाल; देखें वीडियो

Viral Video: उत्तराखंड में इन दिनों देश के विभिन्न हिस्सों से आने वाले लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है। इसका प्रमुख कारण है चार धाम यात्रा की शुरूआत होना।

Viral Video: बॉलीवुड डांसिंग क्वीन नोरा फतेही जब भी स्टेज पर आती हैं तो अपनी एनर्जी से भरी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लेती हैं। उनके एक्सप्रेशन और डांस मूव्स इतने जबरदस्त होते हैं कि, इनसे नजर हटाना मुश्किल हो जाता है।

नोरा फतेही का नया डांस वीडियो लगा रहा आग

नोरा का एक ऐसा ही बेहद शानदार डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, नोरा कितनी एनर्जी के साथ डांस कर रही हैं। उनके चेहरे पर इतने अच्छे एक्सप्रेशन हैं कि, नजरे हटाना मुश्किल हो गया है।इस वायरल वीडियो में नोरा फतेही के बाल खुले हुए हैं उन्होंने छोटे से टॉप के साथ पेंट कैरी की हुई है, गाने के म्यूजिक से लग रह है कि, शायद वो किसी कोरियन गाने पर परफॉर्म कर रही हैं। नोरा फतेही जिस तरह से लटके-झटके दिखा रही हैं उसे देखकर फैंस पूरी तरह से घायल हो गए हैं।

वीडियो की फैंस जमकर कर रहे तारीफ

इस वायरल वीडियो को norafateh ने अपने ही इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 2024 energy.. can u handle it?। उन्होंने जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया इस पर 6 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए। इसके साथ ही लोगों के काफी अच्छे कमेंट भी आ रहे हैं। उनकी अदाओं की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

यही वह है कि, ये वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो के जरिए एक बार फिर से नोरा ने अपने चाहने वालों का दिल जीत लिया है। क्योंकि लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories