रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरViral Video: बर्फ पर फिसलते शख्स को देख लोग हुए हैरान, आगे...

Viral Video: बर्फ पर फिसलते शख्स को देख लोग हुए हैरान, आगे क्या होता है इसके लिए देखें वीडियो

Date:

Related stories

Snowfall in J&K: बर्फ की चादर में ढ़का जम्मू-कश्मीर, कई रास्ते ब्लॉक; जानें सैलानियों को क्यों आ रही समस्या

Snowfall in J&K: धरती के स्वर्ग के नाम से मशहूर जम्मू-कश्मीर इन दिनों बर्फबारी की चपेट में है। ताजा जानकारी के अनुसार श्रीनगर के साथ गुलमर्ग व कुपवाड़ा समेत कई ईलाके बर्फ की चादर में ढ़के हैं।

Viral Video: सोशल मीडिया पर आये दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहते है। कोई मोय मोय की रील्स वायरल हो जाती है तो कही जानवर मजेदार हरकत करते नजर आते है। तो कही इंसान। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक शख्स बर्फ पर तेजी से फिसलता नीचे आता है । हालांकि वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि उस व्यक्ति का बैलेंस बिगड़ गया है जिसके कारण वह आदमी अपने आप को संभाल नही सका और तेजी से नीचे आने लगा। कुछ लोगों ने उस आदमी को रोकने की कोशिश की लेकिन रफ्तार इतनी तेज थी वह ऐसा कर नही पाए। जिसके बाद अंत में नीचे जाकर आदमी रूक गया।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

इस वीडियो को इंस्टग्राम Rather Traveler द्वारा पोस्ट किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को अभी तक 3,544,349 लाइक्स मिल चुके है लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपने विचार व्यक्त किये। एक शख्स ने लिखा, जरूर इसकी बीवी ने धक्का दिया होगा। एक अन्य व्यक्ति ने कहा बच्चे को उसके पिता ने पूरी तरह से बचा लिया। साथ ही इस वीडियो में जब लड़के के पिता ने देखा कि एक अजनबी उनके पीछे से आ रहा है, तो वह अपने बेटे को उठाता है, और उस आदमी के साथ होने वाली दुर्घटना से बचाता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories