बुधवार, मई 1, 2024
होममनोरंजनVirat Kohli-Anushka Sharma ने किए महाकाल के दर्शन, रुद्राक्ष की माला पहनकर...

Virat Kohli-Anushka Sharma ने किए महाकाल के दर्शन, रुद्राक्ष की माला पहनकर पूर्व कप्तान ने बाबा से मांगी ये मन्नत

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

Virat Kohli-Anushka Sharma: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों लगातार देश की अलग -अलग मंदिरों में दर्शन के लिए जा रहे हैं। किंग कोहली अभी कुछ दिनों पहले परिवार सहित बरसाना गए हुए थे। वहां से दर्शन करके लौटने के बाद बल्लेबाज विराट को उत्तराखंड के नीम करौली बाबा के दर्शन करते हुए देखा गया। नीम करौली बाबा के दर्शन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

वहीं शनिवार को विराट अपनी पत्नी अनुष्का के साथ बाबा महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंचे। उज्जैन में दोनों ने मिलकर बाबा महाकाल की पूजा-अर्चना की। बता दें कि इंदौर में टेस्ट मैच के खत्म होने के बाद विराट कोहली ने अपने शानदार प्रदर्शन के लिए बाबा से मिन्नत मांगी। तीन टेस्ट मैचों की सीरिज में विराट के बल्ले ने कुछ खास कमाल नहीं किया इसलिए लोग किंग कोहली को लगातार ट्रोल भी कर रहे हैं।

Virat Kohli ने बाबा महाकाल की पूजा और आरती

किंग कोहली शनिवार को उज्जैन के बाबा महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचे। बाबा महाकाल के दर्शन करते को हुए उनके कई फोटो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि पूर्व कप्तान विराट कोहली ने गले में रुद्राक्ष की माला और धोती-सोला पहन रखा है। वहीं उनकी उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भारतीय नारियों की तरह साड़ी पहन रखा है। दोनों लोगों ने मिलकर बाबा महाकाल के दरबार में आरती की है और बाबा से कई मन्नतें भी मांगी है। विराट और अनुष्का आरती के बाद मंदिर के गर्भगृह के भी दर्शन किए। इस दर्शन की सबसे ज्यादा खास बात दोनों की पोशाक रही। विराट और अनुष्का के पोशाक ने लोगों को काफी अट्रैक्ट किया।

Also Read: WPL 2023: कल से शुरू होगा महिला क्रिकेट का नया दौर, क्रिकेट महाकुंभ से पहले जान ले पांचों टीमों का पूरा स्क्वाड

शायद अब बाबा महाकाल करेंगे चमत्कार

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली बहुत ही धार्मिक प्रवित्ति वाले व्यक्ति हैं। बल्लेबाज कोहली अक्सर सीरिज के खत्म होने के बाद मंदिरों के दर्शन करते हुए दिखाई देते हैं। ऐसे में जब उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन करने के बाद सोशल मीडिया पर फोटो डाला तो, लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। कुछ लोगों ने यहां तक पूछ लिया कि शायद अब बाबा के चमत्कार से किंग कोहली का बल्ला चलने लगेगा।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories