बुधवार, मई 15, 2024
होमस्पोर्ट्सPSL 2023: Sikandar Raza बने सुपरमैन, बाउंड्री लाइन पर छलांग लगाकर एक...

PSL 2023: Sikandar Raza बने सुपरमैन, बाउंड्री लाइन पर छलांग लगाकर एक हाथ से रोका छक्का, Video देख नहीं कर पाएंगे यकीन

Date:

Related stories

PSL 2023: शाहीन अफरीदी की आतिशी पारी से जीता लाहौर कलंदर्स, दूसरी बार जीता खिताब

PSL 2023: मुल्तान को मैच जीतने के लिए लास्ट बॉल पर 4 रन चाहिए थे। लेकिन आखिरी गेंद पर केवल दो रन ही बन सके। इसके कारण मुल्तान की टीम 1 रन से हार गई। 

Mirza Baig और Zaman Khan ने किया कमाल, PSL 2023 के फाइनल में पहुँची लाहौर कलंदर्स

एलिमिनेटर 2 मुकाबले में लाहौर कलंदर्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए पेशावर जाल्मी ने 171/5 का स्कोर बनाया। हारिस ने 54 गेंदों में शानदार 85 रनों की पारी खेली।

PSL 2023: क्रिकेट बना Imran Khan के लिए वरदान, प्लेऑफ मैचों की वजह से रुकी गिरफ्तारी!

PSL के प्लेऑफ के मैच खेले जाने हैं वहीं इस समय बवाल मचा हुआ है। लेकिन अब पाकिस्तान सरकार ने बड़ा फैसला लिया है और पहले PSL के मैचों के लिए फोर्स भेजी जा रही है और इमरान खान की गिरफ्तारी पर अभी फिलहाल रोक लगा दिया गया है।

PSL 2023: पाकिस्तान सुपर लीग के लीग मैचों की समाप्ति, ऐसा रहा है सभी टीमों का सफर

PSL 2023 में लीग मैच अब खत्म हो चुके हैं। लाहौर कलंदर्स की टीम पॉइंट्स टेबल के टॉप पर रही। बाकी टीमों के प्रदर्शन का लेखा जोखा यहा देखें।

PSL 2023: टूर्नामेंट में पाकिस्तान को मिले कई युवा घातक तेज गेंदबाज और पॉवर हीटर, भविष्य में नेशनल टीम में आ सकते हैं नजर

पाकिस्तान सुपर लीग में कई युवा सितारे जलवा बिखेर रहे हैं। सईम अयूब, अब्दुल्ला शफीक जैसे कई अच्छे युवा क्रिकेटर लीग में अपने टैलेंट का लोहा मनवा रहे हैं।

PSL 2023: पाकिस्तान में इस समय पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2023) टूर्नामेंट खेला जा रहा है। इस लीग में अबतक हमें कई खिलाड़ियों से शानदार फील्डिंग देखने को मिली है। वहीं, गुरुवार को PSL में लाहौर कलंदर्स और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बीच एक शानदार मुकाबला देखने को मिला। लेकिन इस मैच में जिम्बाब्वे के खिलाड़ी सिकंदर रजा (Sikandar Raza) जो की लाहौर टीम की तरफ से खेलते हैं उन्होंने अपनी बल्लेबाजी के साथ फील्डिंग से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। रजा ने बाउंड्री लाइन पर शानदार फील्डिंग करते हुए एक छक्का बचाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रजा ने की शानदार फील्डिंग

PSL में सिकंदर रजा लाहौर टीम की तरफ खेलते हैं और उन्होंने कल के मैच में अपनी फील्डिंग से सबको हैरान किया। दरअसल, क्वेटा ग्लैडिएटर्स जब बल्लेबाजी कर रही थी और अपनी पारी में टीम ने अच्छी शुरुआत की। लेकिन जब मैच का 5वां ओवर खेला जा रहा था और क्वेटा टीम के तरफ से बल्लेबाजी कर रहे विल स्मीड ने गेंदबाज राशिद खान की गेंद पर एक बड़ा शॉट खेला और गेंद छक्के के लिए जा रही थी। लेकिन रजा ने बाउंड्री लाइन पर छलांग लगाते हुए छक्के को बचा लिया। रजा के द्वारा किए गए इस प्रयास को शानदार तारीफ मिल रही है।

Also Read: IND VS AUS: पिच को लेकर पूछे गए सवाल पर भड़के ROHIT SHARMA बोले – ‘भारत के बाहर भी 3 दिन में मैच खत्म हो जाते हैं’

यहां देखें वीडियो:

मैच का हाल

लाहौर कलंदर्स और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बीच खेले गए मैच में क्वेटा टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी लाहौर की टीम ने सिकंदर रजा की पारी की दम पर 148 रन बना पाई। सिकंदर रजा ने शानदार पारी खेलते हुए 34 गेंदों में 71 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 8 चौके और तीन छक्के भी जड़े। लक्ष्य का पीछा करने उतरी क्वेटा की टीम 20 ओवर में 131 रन ही बना सकी और 17 रनों से मैच हार गई। शानदार बल्लेबाजी करने वाले सिकंदर रजा को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।

 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories