IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज में तीन मैच समाप्त हो चुके हैं और भारतीय टीम इस सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है। टीम इंडिया ने पहले दो मैच जीते इसके बाद मेहमान टीम ने वापसी की और तीसरा मैच जीतकर WTC के फाइनल में अपनी जगह बना ली है। बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा मैच इंदौर के मैदान पर खेला गया और इस मैदान के पिच को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। जिसपर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पत्रकार द्वारा पूछे गए इस सवाल पर भड़क गए और उन्होंने पिच को लेकर बेहद शानदार जवाब दिया है।

रोहित शर्मा ने पिच को लेकर दिया बड़ा बयान

इंदौर के मैदान पर खेला गया तीसरा मैच मात्र तीसरे दिन के पहले सत्र में ही समाप्त हो गया जिसके बाद क्रिकेट एक्सपर्ट इस पिच पर सवाल खड़े कर रहे हैं। इस बीच जब मैच हारने के बाद कप्तान रोहित शर्मा प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे तब उनसे भी एक पत्रकार ने पिच को लेकर सवाल किया। जिसपर रोहित शर्मा ने शानदार जवाब देते हुए कहा कि, “मुझे नहीं पता कि पिचों के बारे में बहुत सारी बातें क्यों की जाती हैं, हमें उन खिलाड़ियों और विपक्ष को श्रेय देना चाहिए जिन्होंने मैच में शानदार प्रदर्शन किया। जिसमें लियोन, पुजारा, ख्वाजा जैसे खिलाड़ी शामिल हैं।”

Also Read: DANNI WYATT: विराट कोहली को 9 साल पहले किया था प्रोपोज़, अब महिला खिलाड़ी ने की अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सगाई

दूसरे देशों के पिचों पर उठाए सवाल

कप्तान रोहित शर्मा पिच पर उठ रहे सवाल पर यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि, “बल्लेबाजों को चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में रास्ता तलाशने की जरूरत है, हो सकता है लगातार रन न आएं लेकिन जैसा कि सभी को परिणाम मिल रहा था, यही मायने रखता है।” उन्होंने आगे कहा कि, “खिलाड़ियों को 5 दिनों तक चलने वाले टेस्ट के लिए अच्छा खेलने की जरूरत है, SA बनाम WI 3 दिन चला, पाकिस्तान में लोग कह रहे थे कि मैच बोरिंग हैं हम इसे दिलचस्प बना रहे हैं।”

Share.