सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सDanni Wyatt: विराट कोहली को 9 साल पहले किया था प्रोपोज़, अब...

Danni Wyatt: विराट कोहली को 9 साल पहले किया था प्रोपोज़, अब महिला खिलाड़ी ने की अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सगाई

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

Danni Wyatt: इंग्लैंड की शानदार महिला क्रिकेटर खिलाड़ी डैनी व्याट (Danni Wyatt) ने 2 मार्च को ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया कि जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जी हॉज (Georgie Hodge) से सगाई कर ली है। हॉज सीएए (CAA) बेस में महिला फुटबॉल के प्रमुख के रूप में काम करती हैं। व्याट का ट्वीट केप टाउन साउथ अफ्रीका के केप टाउन शहर से हैं क्योंकि अभी हाल ही में विमेंस टी20 वर्ल्ड कप 2023 का आयोजन यहीं पर हुआ था। इस वर्ल्ड कप में इंग्लैंड महिला टीम ने सेमिफाइनल तक का सफर तय किया था।

डैनी व्याट ने की सगाई

डैनी व्याट ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी सगाई की जानकारी सबके सामने दी थी। सोशल मीडिया पर व्याट ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जी हॉज के साथ फोटो शेयर किया है। इस फोटो में कपल के दूसरे को किस करते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं, व्याट अपनी रिंग फिंगर को दिखा रही हैं जिसमें उन्होंने अंगूठी पहनी है। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ‘Mine Forever’ यह पोस्ट जैसे ही सोशल मीडिया पर आई व्याट की 9 साल पुरानी ट्वीट ने खूब सुर्खियां बटोरी।

Also Read: IND VS AUS: 9 विकेट से करारी हार के बाद TEAM INDIA को लगा झटका, जानें कैसे WTC के फाइनल में जगह बनाएगी रोहित एंड कंपनी

विराट कोहली को किया था प्रोपोज़

इंग्लैंड टीम की शानदार खिलाड़ी डैनी व्याट ने साल 2014 में एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली को शादी के लिए प्रोपोज़ किया था। डैनी व्याट ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, ‘कोहली मुझसे शादी करो’ इस ट्वीट को लेकर यूजर सोशल मीडिया पर मजाक बना रहे हैं और पूछ रहे हैं कि ऐसा क्या हो गया है।

डैनी व्याट का इंटरनेशनल करियर

डैनी व्याट ने अपनी इंग्लैंड टीम के लिए के 102 ODI और 143 T20I मैच खेली हैं। जिसमें उन्होंने ODI मैचों में 1776 रन बनाए और 27 विकेट लिए। टी20 प्रारूप में, व्याट ने 2369 रन बनाए हैं और 46 विकेट लिए हैं।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories