Home स्पोर्ट्स उड़ीसा में हुए ट्रेन हादसे से Virat Kohli कराह उठे, शेयर किया...

उड़ीसा में हुए ट्रेन हादसे से Virat Kohli कराह उठे, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

0
उड़ीसा में हुए ट्रेन हादसे से Virat Kohli कराह उठे, शेयर किया इमोशनल पोस्ट
VIRAT KOHLI

Virat Kohli: ओडिशा में हुए दर्दनाक हादसे में पूरे भारत को सदमें में डाल दिया है। बीते शुक्रवार को एक ही ट्रेक पर तीन ट्रेन आपस में टकरा गई थी। इसके साथ ही कई जिंदगी अपनी जान से हाथ धो बैठी है। इस हादसे ने कई घरो के चिराग को बुझा दिया है। जिसे देख इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली भी कांप गए है। उन्होंने इस भंयकर मंजर को देख सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

विराट कोहली ट्रेन हादसे को देख कराहे

ओडिशा ट्रेन हादसे में अब तक कुल 200 से ज्यादा लोगो की मरने की खबर सामने आ चुकी है। वहीं 900 से ज्यादा लोग बुरी तरह से जख्मीं है और अपनी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे है। इसी बीच विराट कोहली भी इस दर्दनाक दृश्य को देख कर सकते में आ गए है। उन्होंन अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा कि,

“ओडिशा में दर्दनाक ट्रेन हादसे के बारे में सुनकर दुख हुआ। मेरे विचार और प्रार्थनाएं उन परिवारों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं।”

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

गौतम गंभीर और हरभजन ने किया पोस्ट

गंभीर ने पोस्ट करते हुए लिखा कि, “ओडिशा में जनहानि से स्तब्ध। ईश्वर पीड़ित परिवारों को शक्ति दे। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना। राष्ट्र आपके साथ खड़ा है।”

वहीं भज्जी ने लिखा कि, “ओडिशा रेल हादसे के बारे में जानकर बहुत दर्द हुआ. उन्होंने रेल मंत्रालय से अपील की है कि वो जल्द से जल्द यात्रियों को बचाएं”

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version