Home स्पोर्ट्स Virat Kohli: अब इस वजह से राजकोट पहुंचे विराट कोहली, एयरपोर्ट पर...

Virat Kohli: अब इस वजह से राजकोट पहुंचे विराट कोहली, एयरपोर्ट पर इस अंदाज में दिखे ‘किंग’, देखें वीडियो

Virat Kohli राजकोट पहुंचे विराट कोहली, ODI से पहले टीम में हुए शामिल, देखें वीडियो

0

Virat Kohli: 22 सितंबर से भारतीय टीम तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने में लगी हुई है। बता दें कि 5 अक्टूबर से आईसीसी वर्ल्ड कप का आगाज होना है।

आखिरी मैच में उतरेंगे दिग्गज


Virat Kohli: 22 सितंबर से चल रहे हैं वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो मैचों में कप्तान रोहित और विराट कोहली को आराम दिया गया था। हालांकि दोनों ही प्लेयर्स सीरीज के काफी मैच तक टीम के साथ जुड़े रहे। जानकारी के लिए बता दें कि, दोनों ही दिग्गज प्लेयर्स ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही इस वनडे इंटरनेशनल सीरीज में आखिरी मैच में मैदान में उतरेंगे।

बात अगर विराट कोहली की, कि जाए तो कोहली एशिया कप 2023 के बाद मिले ब्रेक के बाद दोबारा टीम से जुड़ गए हैं। सीरीज का आखिरी मैच 27 सितंबर को राजकोट में खेला जाएगा।

राजकोट पहुंचे विराट कोहली


इस मैच को खेलने के लिए विराट कोहली राजकोट पहुंच चुके हैं। एशिया कप की बात करें, तो एशिया कप में कोहली के दमदार प्रदर्शन के बाद अब वर्ल्ड कप में जलवा देखने के लिए उनके फैंस बेकरार हैं। बता दें कि विराट कोहली ने एशिया कप के सुपर–4 में पाकिस्तान के खिलाफ दमदार शतक ठोंके थे। जिसकी वजह से वर्ल्ड कप का खिताब टीम इंडिया के खाते में आया।

बता दें कि इस बार विराट कोहली अपना चौथा वर्ल्ड कप खेलने के लिए मैदान में उतरेंगे। इससे पहले उन्होंने 2011 में अपने करियर का पहला वनडे वर्ल्ड कप खेला था। जोकि भारत में ही खेला गया था और भारत ने महेंद्र सिंह धोनी कप्तानी में यह वर्ल्ड कप अपने नाम किया था। इसके बाद साल 2015 में वर्ल्ड कप में कोहली, महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में ही टीम इंडिया का हिस्सा थे। साल 2019 के वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की कप्तानी उन्हें यानी की विराट को सौंप दी गई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version