शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमस्पोर्ट्सVirat Kohli: इस खिलाड़ी को देखने उतरा पूरा जनसैलाब , भीड़ में...

Virat Kohli: इस खिलाड़ी को देखने उतरा पूरा जनसैलाब , भीड़ में तेज नारों के बीच ली एंट्री

Date:

Related stories

Virat Kohli: अपने बल्ले से बड़े बड़े गेंदबाजों के पसीने छुड़ाने वाले बल्लेबाज विराट कोहली को भला कौन नहीं जानता होगा । आपको बता दें कि क्रिकेट के फील्ड पर अपने बल्ले से इतिहास रचने वाले बल्लेबाज विराट का एक recent वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें विराट बेंगलुरु के एक संस्थान में enter कर रहे है।

विराट को देख भीड़ हुई बेकाबू

आपको बता दें कि क्रिकेट की फील्ड पर महारत हासिल कर चुके विराट का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में यह साफ़ देखा जा सकता है कि विराट को देखते ही भीड़ कैसे गूंज पड़ती है। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विराट बेंगुलुरु के Atria Institute में जैसे ही एंट्री लेते हैं, भीड़ में विराट के क्रेज को देखा जा सकता है। चारों तरफ सिर्फ विराट ही विराट की गूंज सुनाई पड़ती है। इस वीडियो को विराट कोहली 18 क्लब नामक व्यक्ति ने शेयर किया है।

विराट ने सार्वजनिक किया था यो यो फिटनेस टेस्ट

आपको बता दें कि हाल में ही विराट ने अपने यो यो टेस्ट में पास होने की सूचना आम जान को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से दी थी। विराट ने इंस्टाग्राम स्टोरी में यो यो फिटनेस टेस्ट में सफल होने की सूचना दी थी। उन्होंने बताया था कि यो यो टेस्ट के दौरान उनका स्कोर 17.2 का रहा। हालांकि बीसीसीआई ने इसे लेकर नाराजगी जताई है और कहा है कि विराट को इस तरह अपने यो यो फिटनेस टेस्ट के स्कोर को अभी सार्वजनिक नहीं करना चाहिए था। आपको बता दें कि विराट कोहली को एशिया कप में जाने वाले दल में शामिल किया गया है। वह 30 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप में भाग लेने श्रीलंका जाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories