शुक्रवार, मई 10, 2024
होमस्पोर्ट्सदुनिया को दीवाना बनाने वाले Virat Kohli बॉलीवुड के इस सुपरस्टार को...

दुनिया को दीवाना बनाने वाले Virat Kohli बॉलीवुड के इस सुपरस्टार को करते हैं फॉलो और कॉपी

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

Virat Kohli: विराट कोहली के पूरी दुनिया में करोड़ो फैन बन चुकी है। क्रिकेट के मैंदान में उनका जोश और उनका अग्रेशन फैंस को खूब पसंद आता है। लेकिन, करोड़ो दिलों पर राज करने वाले किंग कोहली बॉलीवुड के एक सुपरस्टार के जबरा फैन है। उन्होंने फेवरेट खिलाड़ी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। यहां तक कि वह आज भी उस स्टार को अपनी जिंदगी के अहम मौको पर फॉलों करते है।

इस बॉलीवुड हीरे को फॉलों करते है किंग कोहली

विराट कोहली क्रिकेट के मैंदान पर विपक्षी टीम के गेंदबाजों के परखच्चे उड़ाने के लिए जाने जाते है। उन्होंने खेल जगत में अपना एक अलग ही मुकाम हासिल कर लिया है। हालांकि, दुनिया भर को अपनी अदाओं से कायल करने वाले विराट कोहली ऋतिक रोशन के जबरा फैन है। वह उनके हर स्टाईल और डांस को कॉपी करना पसंद करते है। वहीं उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स से बीतचीत करते हुए कहा कि,

“कहो ना प्यार है एक कल्ट फिल्म है। मैं तो उस फिल्म के लिए पागल ही हो गया था। खास तौर पर ऋतिक के डांस को लेकर एक अलग ही दीवानगी थी।” वहीं उनके इस बयान के बाद फैंस का मानना है कि कोहली की बायोपिक में ऋतिक को ही काम करना चाहिए।

ये भी पढ़ें: KTM Electric Scooter में मिलेगी 100KM की रेंज, इन तूफानी स्पेक्स को जानकर Ola और Hero की उड़ी नींद!

दिल्ली के विराट कोहली को डांस करना है पसंद

गौरतलब है कि विराट कोहली क्रिकेट के मैंदान से फिलहाल कुछ दिन के लिए बाहर चल रहे है। वह अक्सर किसी ना किसी बड़े इवेंट या फैमिली फंशन में गजब का डांस करते हुए नजर आते है। जिसके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे। हालांकि, किंग कोहली को अपनी पार्टनर यानी पत्नी अनुष्का के साथ ही टाइम स्पेंड करना ज्यादा पसंद है।जिस वजह से उन्हें किसी भी अन्य लड़की के साथ डांस करते हुए नहीं देखा गया है।

ये भी पढ़ें: Oppo और Techno की धड़कन बढ़ाने जल्द आ रहा है वर्ल्ड स्लीमेस्ट फोल्डेबल फोन Motorola Razr 40 Ultra 5G, जानें कब होगा लॉन्च

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories