गुरूवार, मई 16, 2024
होमस्पोर्ट्सइंग्लैंड के ख़िलाफ़ पहले दो टेस्ट से बाहर हुए Virat Kohli, बीसीसीआई...

इंग्लैंड के ख़िलाफ़ पहले दो टेस्ट से बाहर हुए Virat Kohli, बीसीसीआई की लोगों से ख़ास अपील

Date:

Related stories

Virat Kohli : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट से पहले भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के दिग्गज बल्लेबाज Virat Kohli इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट के शुरुआती दो मैचों का हिस्सा नहीं होंगे। विराट निजी कारणों की वजह से मैच का हिस्सा नहीं होंगे। अभी तक विराट कोहली के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया गया है।आपको बता दें विराट अफगानिस्तान के खिलाफ हुई तीन मैचों की टी 20 सीरीज में भी निजी कारणों की वजह से पहला मैच नहीं खेल पाए थे।

Virat Kohli के लिए बीसीसीआई ने जारी किया बयान

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में Virat Kohli का हिस्सा ना होने पर बीसीसीआई ने बयान जारी किया है। बोर्ड ने बयान जारी करते हुए – कोहली ने पर्सनल कारणों की वजह से बोर्ड से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शुरुआती दो मैचों से हटने का अनुरोध किया है। विराट ने कप्तान रोहित शर्मा, टीम मैनेजमेंट और सेलेक्टर्स से बात की और इस बात पर जोर दिया की देश का प्रतिनिधित्व करना हमेशा उनके लिए प्राथमिकता रही है लेकिन कुछ पर्सनल सिचुएशन है, जिसमें उनकी मौजूदगी की जरूरत है।

बीसीसीआई ने आगे कहा ” बोर्ड Virat Kohli के फैसला का सम्मान करता है। बोर्ड और टीम मैनेजमेंट ने विराट को समर्थन दिया है।” इतना ही नहीं बीसीसीआई ने फैंस से खास अपील करते हुए कहा ” मीडिया और फैंस से अनुरोध है कि वे इस दौरान कोहली की प्राइवेसी का सम्मान करें और अटकलें लगाने से बचें।”

25 से शुरू होगी सीरीज

भारत बनाम इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज 25 जनवरी से खेली जाएगी। पहला मैच हैदराबाद के स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं दूसरा मुकाबला 2 फरवरी को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। आपको बता दें बीसीसीआई ने अभी सिर्फ 2 टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम की घोषणा की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।    

Latest stories