शुक्रवार, मई 17, 2024
होमविडियोजब Virat Kohli ने दिया था पहला इंटरव्यू, दोस्तों का रिएक्शन देख...

जब Virat Kohli ने दिया था पहला इंटरव्यू, दोस्तों का रिएक्शन देख खुश हो जाएगा आपका दिल

Date:

Related stories

Virat Kohli Viral Video: भारत के मौजूदा समय के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा वायरल (Virat Kohli Viral Video) होते रहते हैं। कोहली के नए से लेकर पुराने वीडियो जब भी वायरल होते हैं कोहली के फैंस उसे खुब देखना पसंद करते हैं। इस समय सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक वीडियो वायरल हुआ जो की काफी पुराना वीडियो है और इसमें विराट कोहली अपने दोस्तों के साथ दिख रहे हैं।

शानदार रहा दोस्तों का रिएक्शन

टीम इंडिया के रन मशीन विराट कोहली का जो वीडियो इस समय वायरल हो रहा है यह वीडियो कोहली के इंटरनेशनल क्रिकेट के पहले इंटरव्यू का है। जिसमें जब वह इंटरव्यू के बाद अपने दोस्तों से कमरे में मिलने जाते हैं तब उनके दोस्त उनका खुब मजाक बनाते हैं। लेकिन वीडियो में यह भी सुना जा सकता है कि, एक दोस्त कहता है कि ‘बड़ा आदमी बन गया भाई यार अपना।’ तो वहीं दूसरे दोस्त कहता है कि, ;दिल जीत लिया भाई।’ इसके बाद कमरे में बैठे सभी दोस्त और कोहली खुब हसते दिखते हैं।

Also Read: SA20 2023: ‘फील्डर बना सुपरमैन’ पीछे भागते हुए FAF DU PLESSIS ने हवा में उड़कर पकड़ लिया अद्भुत कैच, देखें VIDEO

यहां देखें वीडियो:

शानदार फॉर्म में चल रहे हैं कोहली

साल 2008 में अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को अंडर 19 वर्ल्ड कप जिताने वाले विराट कोहली अब दुनिया के सबसे महान बल्लेबाजों में से एक हैं। लेकिन तीन साल खराब फॉर्म के बाद विराट कोहली एक बार फिर अपनी लय पकड़ लिए हैं और उन्होंने तीन मैचों में दो शतक ठोक दिया है। विराट कोहली अभी न्यूजीलैंड के साथ एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेल रहे हैं और इसके बाद 9 फरवरी से शुरू हो रहे ऑस्ट्रेलिया सीरीज में विराट कोहली दिखेंगे और टीम इंडिया के लिए यह टेस्ट सीरीज बहुत महत्वपूर्ण है।

Also Read: SA20 2023: सनराइजर्स हैदराबाद टीम की मालकिन KAVIYA MARAN के लिए लाइव मैच में आया शादी के लिए प्रपोजल, देखें शानदार VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories