सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सVirat Kohli: इंस्टाग्राम के एक पोस्ट से इतना पैसा कमा लेते हैं...

Virat Kohli: इंस्टाग्राम के एक पोस्ट से इतना पैसा कमा लेते हैं विराट कोहली, जान कर उड़ जाएंगे होश

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

Virat Kohli: भारत के स्टार बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली क्रिकेट के मैदान पर तो रंग बिखेरते ही हैं, पर साथ ही वो इंटरनेट पर भी काफी चर्चा में रहते हैं। विराट सोशल मीडिया पर भारत के नहीं बल्कि विश्व की सबसे फेमस पर्सनालिटीज में से एक हैं।

विराट क्रिकेट के साथ-साथ सोशल मीडिया के भी स्टार

विराट कोहली का रुतबा जितना क्रिकेट के मैदान पर है उतना ही सोशल मीडिया पर भी है। उनके एक सोशल मीडिया पोस्ट पर कुछ ही मिनटों में लाखों लाइक्स और कमेंट आ जाते हैं। पर आपको जानकर हैरानी होगी कि विराट एक इंस्टाग्राम पोस्ट से करोड़ों रुपये कमा लेते हैं। विराट के इंस्टाग्राम पर 256 मिलियन फॉलोवर हैं। वो केवल भारत के नहीं विश्व में इंस्टाग्राम के पोस्ट से सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले लोगों की सूची में आते हैं। आपको साथ ही यह भी बता दें कि वो विश्व के टॉप एथलीट की सूची में तीसरे स्थान पर हैं।

टॉप 3 एथलीट की सूची में तीसरे स्थान पर हैं ‘विराट’

इंस्टाग्राम से सबसे ज्यादा पैसा कमाल एथलीट पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टिआनो रोनाल्डो हैं। वो एक पोस्ट के लिए 26.7 CR रुपये तक लेते हैं वहीं दूसरे नंबर अर्जेंटीना के लियोनेल मेसी हैं। वो एक इंस्टाग्राम पोस्ट से 21.5 CR रुपये कमाते हैं। वहीं विराट कोहली 11.45 CR रुपये कमा लेते हैं।
बता दें कि विराट अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी ट्रेनिंग से लेकर अपने जीवन से जुड़ी चीज़ें शेयर करते रहते हैं। वो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories