सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्स'पाकिस्तान जिंदाभाग' वर्ल्ड कप में औंधे मुंहे गिरे पाक की Virendra Sehwag...

‘पाकिस्तान जिंदाभाग’ वर्ल्ड कप में औंधे मुंहे गिरे पाक की Virendra Sehwag ने उड़ाई खिल्ली, टीम को लग सकती है मिर्च

Date:

Related stories

Virendra Sehwag : वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान की हालात थोड़ी खस्ता नज़र आ रही है। गुरूवार को हुए न्यूज़ीलैंड बनाम श्रीलंका मुक़ाबले में न्यूज़ीलैंड की जीत के बाद पाकिस्तान का सेमीफाइनल में क्वालीफाई करना बेहद मुश्किल लग रहा है। आंकड़ों की मानें तो इंग्लैंड के खिलाफ अपने आखिरी लीग मुक़ाबले में जीत हासिल करने के बाद भी पाकिस्तान का वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करना मुश्किल है। पाकिस्तान की इस हालत पर भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने टीम की जमकर खिंचाई की है।

सेहवाग ने लिए मज़े

पूर्व क्रिकटर वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्तान की वर्ल्ड कप में हालात पर टीम की खिंचाई की है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर पोस्ट करते हुए लिखा- Pakistan Zindabhaag! Have a safe flight back home।’ सहवाग का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही लोग इस पोस्ट के जमकर मज़े ले रहे हैं।

पाकिस्तान के मज़े लेने के साथ-साथ Virendra Sehwag ने श्रीलंका की भी खूब खिंचाई की। उन्होंने एक और पोस्ट में लिखा- पाकिस्तान की ख़ास बात है की जिस टीम को पाकिस्तान सपोर्ट करती है , वो टीम पाकिस्तान की तरह ही खेलने लगती है। उनकी इस पोस्ट से वो श्रीलंका के वर्ल्ड कप ख़राब प्रदर्शन पर तंज कस रहे हैं।

मुश्किल है पाकिस्तान की सेमीफाइनल की राह

श्रीलंका के खिलाफ ICC ODI World Cup 2023 मुकाबले में जीत के बाद न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल में क्वालीफाई करने की संभावना बहुत बढ़ गई है, क्योंकि टीम का नेट रन रेट बहुत अच्छा है। लेकिन न्यूजीलैंड की इस जीत से पाकिस्तान पर खाता जरूर मंडरा रहा है। पाकिस्तान को सेमीफाइनल में क्वालिफाई करने के लिए सिर्फ इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबला जीतना ही नहीं, बल्कि बड़े मार्जिन से जीत हासिल करनी होगी। इसलिए पाकिस्तान की सेमीफाइनल को राह थोड़ी मुश्किल नजर आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories