रविवार, मई 5, 2024
होमस्पोर्ट्स'हम एशिया की सबसे अच्छी फील्डिंग टीम बनना चाहते हैं' - England...

‘हम एशिया की सबसे अच्छी फील्डिंग टीम बनना चाहते हैं’ – England को 3-0 से रौंदने के बाद Shakib Al Hasan का बयान

Date:

Related stories

Shakib Al Hasan: इंग्लैंड की टीम को 3-0 से हराने के बाद बांग्लादेश टीम की हर तरफ प्रशंसा की जा रही है। टीम के खिलाड़ियों का हौंसला भी काफी बुलंद है। बांग्लादेश की टीम इस सीरीज का पहला मैच छह विकेटों से जीती और दूसरे मैच में इंग्लैंड को चार विकेटों से पटखनी दी। विश्व चैंपियंस के खिलाफ अपनी टीम के सनसनीखेज प्रदर्शन के बाद, कप्तान शाकिब अल हसन ने बड़ा बयान दिया है। उनके बयान में साफतौर पर आत्मविश्वास झलक रहा है।

सीरीज जीतने के बाद शाकिब ने दिया बयान

शानदार तरीके से सीरीज जीतने के बाद शाकिब अल हसन ने एक बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि बांग्लादेश टीम ने अपने शानदार फील्डिंग स्किल्स के बदौलत ही इस सीरीज को अपने नाम किया है। शाकिब अल हसन ने कहा, “इन तीन मैचों में सभी ने हमारी फील्डिग देखी। हमने इंग्लैंड की टीम से भी काफी अच्छी फील्डिंग की, जो खुद एक अच्छी फील्डिंग करने वाली टीम है। यह एक काफी अच्छा साइन है। जब मैं हर पहलू पर विचार करता हूं तो सबसे बड़ा सुधार हमारे क्षेत्ररक्षण में होता है। हमें हमेशा अच्छा क्षेत्ररक्षण करना चाहिए, लेकिन हमने एशिया में सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षण करने वाली टीम बनने का लक्ष्य रखा है। इस प्रदर्शन के बाद, मुझे नहीं लगता कि हम बहुत पीछे हैं।”

Also Read: शाहरुख के थप्पड़ से लेकर पत्नी संग तलाक तक, ये हैं हनी सिंह की टॉप कॉन्ट्रोवर्सी

ऐसा रहा सीरीज का आखिरी मैच

ढाका के शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेले गए तीसरे मैच में इंग्लैंड ने बांग्लादेश को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। बांग्लादेश की टीम ने पहली पारी में 158/2 का स्कोर खड़ा किया। अपनी टीम के पहले बल्लेबाजी करने के तरीके के बारे में बात करते हुए शाकिब ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि उस पिच पर अच्छा स्कोर क्या होगा। इंग्लैंड को जीत के लिए 159 रन बनाने थे। लेकिन दूसरी पारी में बैटिंग करने उतरी इंग्लैंड की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर सिर्फ 142 रन ही बना सकी।

 

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories