मंगलवार, मई 7, 2024
होमस्पोर्ट्सAsia Cup 2023 IND vs SRI: बुमराह को मैदान पर फिर ऐसे...

Asia Cup 2023 IND vs SRI: बुमराह को मैदान पर फिर ऐसे लग गई चोट, क्रिकेट फैंस की थम गईं सांसें, यहां देखें

Date:

Related stories

Asia Cup 2023 IND vs SRI: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने उस समय अचानक 140 करोड़ भारतीयों को डरा दिया था, जब वह अपने पहले ओवर की चौथी गेंद पर टखना मुड़ने के कारण थोड़ी देर के लिए पवेलियन में चले गए थे। उनके चाहने वालों को लगा कि कहीं बुमराह दोबारा से चोटिल तो नहीं हो गए दरअसल एक साल पहले बुमराह चोट के कारण टी-20 वर्ल्ड कप और आईपीएल दोनों से बाहर हो गए थे। जिसकी वजह से उनके चाहने वाले अब ऐसा बिल्कुल नहीं चाहते हैं कि उनके साथ दोबारा ऐसा कुछ हो। 

थोड़ी देर के लिए जाना पड़ा पवेलियन

बता दें जसप्रीत बुमराह लंबे समय बाद अपनी पहली वनडे सीरीज खेल रहे हैं, पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए बुमराह ने बेहतरीन बॉलिंग का प्रदर्शन किया था। वहीं श्रीलंका के खिलाफ गेंदबाजी करते समय पहले ओवर की चौथी गेंद पर ही उनका टखना मुड़ गया और उन्हें अपना ओवर बीच में ही छोड़कर पवेलियन जाना पड़ा। हालांकि थोड़ी देर बाद ही बुमराह क्रीज पर वापस आ गए और उन्होंने अपना ओवर करने के साथ-साथ इस मैच में 2 विकेट भी लिए। 

भारत ने मैच में जीत की दर्ज

इस मैच में भारत ने बड़ी आसानी से श्रीलंका को हराकर एशिया कप के फाइनल में अपनी जगह बना ली है। भारत ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 213 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था। जिसके जवाब में पीछा करते हुए श्रीलंका की पूरी टीम 172 पर सिमट गई। भारत की तरफ से इस मैच में रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 53 रन बनाए, वहीं उनके बाद राहुल ने 39 रन की पारी खेली। 

भारत इस टूर्नामेंट के फाइनल में अपनी जगह बना चुका है। वह अपने लगातार बेहतर प्रदर्शन के बाद अंकतालिका में भी पहले स्थान पर काबिज है। जिससे यह पूरी तरह से स्पष्ट हो चुका है कि वह तो फाइनल में है मगर दूसरी तरफ अभी फाइनल के लिए श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होना है। जिसके बाद ही यह क्लियर होगा कि भारत किसके साथ फाइनल खेलेगा। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।      

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories