सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सAsia Cup 2023: पाकिस्तान के इस तेज गेंदबाज ने पिता बनने पर...

Asia Cup 2023: पाकिस्तान के इस तेज गेंदबाज ने पिता बनने पर बुमराह को दिया शानदार तोहफा, वीडियो हुआ वायरल   

Date:

Related stories

Asia Cup 2023: सोशल मीडिया पर वैसे तो बहुत से वायरल वीडियो आप सब ने देखे होंगे। लेकिन एक वीडियो ऐसा है, जो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। लोग इस वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर हो जा रहे हैं। दरअसल पाकिस्तान के एक घातक गेंदबाज ने भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को गिफ्ट दिया है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब आइए जानते हैं, कि आखिरकार पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने भारतीय तेज गेंदबाज को गिफ्ट किस ख़ुशी में दी है?

शाहीन शाह अफरीदी ने दिया बुमराह को खास तोहफा

दरअसल पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी और इंडियन फास्टर बॉलर जसप्रीत बुमराह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल अफरीदी स्टेडियम के अंदर एक वीडियो में जसप्रीत बुमराह को गिफ्ट देते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में बताया यह जा रहा है, अफरीदी भारतीय तेज गेंदबाज बुमराह को पिता बनने पर बधाई दे रहे हैं। साथ ही वह एक गिफ्ट देते भी नजर आ रहे हैं। इस बात की पुष्टि खुद पीसीबी क्रिकेट ट्विटर ने की है। बता दें कि हाल ही में जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने एक बेटे को जन्म दिया था। ऐसे में अब अफरीदी ने उन्हें खास तोहफा दिया है।     

क्या है मैच को लेकर अपडेट 

आप सभी इस बात को बहुत अच्छे से जानते हैं, कि भारत-पाकिस्तान का मैच जब कभी भी होता है, तो दोनों ही देशों के क्रिकेट प्रेमी बड़े ही लगाव से मैच को देखते हैं। ऐसे में बीते कल  एशिया कप 2023 के सुपर फोर में भारत और पाकिस्तान भिड़ंत हुई थी। लेकिन बारिश के कारण मैच को रद्द कर दिया गया। ऐसे में आज फिर से रिजर्व डे पर मुकाबला शाम 3 बजे से कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। 

बता दें कि बीते कल रविवार को  भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर 24.1 ओवर में 147 रन बना लिए थे। इसमें सबसे अहम योगदान भारतीय सलामी जोड़ी का रहा। कप्तान रोहित शर्मा ने 49 गेंदों में 56 रनों की पारी खेली, तो वहीं भारत के युवा ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने 52 गेंदों में 58 रनों की पारी खेली। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories