गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरG20 Summit 2023: भारत ने समिट में इस देश को बुलाया तो...

G20 Summit 2023: भारत ने समिट में इस देश को बुलाया तो पाक को आया गुस्सा! वीडियो में देखें कैसे अपनी ही सरकार पर बरसी पाकिस्‍तानी जनता

Date:

Related stories

G20 Summit 2023: भारत की राजधानी नई दिल्ली में जी20 समिट (G20 Summit 2023) का भव्य तरीके से आयोजन हो रहा है। इस दौरान 20 से अधिक देशों के राष्ट्र प्रमुख और कई बड़े संगठनों के अध्यक्ष इस शिखर सम्मेलन में भाग ले रहे हैं। भारत में आयोजित हो रहे जी20 समिट की तैयारियों की हर तरफ चर्चा हो रही है। पूरी दुनिया जी20 समिट में भारत के इंतजाम की तारीफ कर रही है। ऐसे में पाकिस्तान से एक मामला सामने आया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है। दरअसल भारत ने जी20 समिट में बांग्लादेश को आमंत्रित किया है। जी20 समिट में बांग्लादेश की उपस्थिति पाकिस्तान को रास नहीं आ रही है। जानें पूरा मामला।

बांग्लादेश के आने पर पाकिस्तान को लगी मिर्ची

आपको बता दें कि पाकिस्तान जी20 समूह में शामिल नहीं है। ऐसे में वहां की आवाम इस बात को लेकर बेहद परेशान है। जी20 समिट में बांग्लादेश को बुलाया गया है और पाकिस्तान को कोई पूछ ही नहीं रहा है। ऐसे में पाकिस्तान से अलग-अलग तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

पाकिस्तानियों ने दिए ऐसे रिएक्शन

पूरी दुनिया जी20 समिट में भारत की ताकत देख रही है। ऐसे में भारत की बढ़ती शक्ति को देखकर पाकिस्तानी अपनी ही सरकार पर भड़ास निकाल रहे हैं। पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल ‘रियल एंटरटेनमेंट टीवी’ के एक एंकर जब अपनी आवाम से जी20 समिट को लेकर सवाल पूछने लगे तो लोग अपनी ही सरकार पर हमलावर हो गए और अपनी ही सरकार पर जमकर जुबानी हमला किया।

सोर्स क्रेडिट- ‘रियल एंटरटेनमेंट टीवी’

‘पाकिस्तान के हालात ऐसे नहीं कि भारत उन्हें आमंत्रित करें’

‘रियल एंटरटेनमेंट टीवी’ के एंकर से बात करते हुए एक पाकिस्तानी ने कहा कि जिस तरह से इंडिया आगे जा रहा है, वो आने वाले दिनों में बहुच आगे जाएगा। उसका प्रोडक्शन रेट चीन से भी अधिक हो जाएगा। एक अन्य पाकिस्तानी ने कहा कि बांग्लादेश एटमी पावर देश नहीं है, मगर उन्हें फिर भी जी20 समिट में आमंत्रित किया गया। ऐसे में हमारे लिए ये कितनी शर्म की बात है कि एटमी देश होने के बाद भी कोई हमें पूछ तक नहीं रहा। एक अन्य शख्स ने कहा कि पाकिस्तान के हालात ऐसे नहीं कि भारत उन्हें आमंत्रित करें। वहीं, एक नागरिक ने कहा कि देश पूरी तरह से समाप्त हो चुका है, बस जैस-तैसे चल रहा है। इसके अलावा एक पाकिस्तानी ने कहा कि बांग्लादेश हमसे आजाद हुआ था और आज हमसे भी आगे निकल गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories