शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्स'आग लगा दी' पत्नी अनुष्का ने शेयर की Virat Kohli को लेकर...

‘आग लगा दी’ पत्नी अनुष्का ने शेयर की Virat Kohli को लेकर हैरतअंगेज पोस्ट, फिर उन्हें खुद बीच मैदान में ही Video Call कर पूछना पड़ा

Date:

Related stories

Virat Kohli: बॉलीवुड और क्रिकेट का पुराना नाता रहा है। अक्सर क्रिकेटर और अभिनेत्री एक दूसरे से प्यार में आने के बाद शादी रचा लेते है। कई जोड़ी ऐसी भी जो काफी कामयाब रही है और कई तलाक तक पहुंच चुकी है। लेकिन, विराट कोहली और अनुष्का की जोड़ी को पूरा खेल जगत और बॉलीवुड पसंद करता है। दोनों ही अक्सर एक-दूसरे के साथ रेड कार्पेट और मैच में नजर आते है। दोनों कपल्स की जोड़ी इन दिनों हैदराबाद और बेंगलोर के मैच के बाद काफी ज्यादा सुर्खियो में बनी हुई है। जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा।

विराट कोहली ने की अनुष्का के साथ वीडियो कॉल

मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली को उनकी लाजवाब पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था। उनकी इस पारी को देखने के लिए विराट की पत्नी किसी निजी कारण की वजह से मौंजूद नहीं हो सकी थी। जिसके चलते सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का का एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, मैच के बाद विराट ने अपनी चहेती पत्नी से वीडियो कॉल के जरिए बातचीत की। जिसकी कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर छाई हुई है।दोनों कपल्स आपस में बात कर रहे होते है और उनके कमाल के खेल के लिए शर्मा उन पर प्यार लुटाती हुई नजर आई। वहीं अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक स्टोरी भी शेयर की है। जिसमें उन्होंने कोहली की फोटो लगाते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आग लगा दी’। वहीं अब ये स्टोरी काफी वायरल हो रही है।

फैंस को पसंद आती है कोहली-अनुष्का की जोड़ी

विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का के साथ भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए वृंदावन और महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे थे। जिसके बाद कोहली के फॉर्म में काफी निखार आया था और भगवान की कृपा उन पर अभी तक बरस रही है और आरसीबी फैंस भी दुआ कर रहे है कि इसी प्रकार से अपनी टीम के लिए ऐसे ही अच्छा करते रहे। वहीं उनकी जोड़ी खेल जगत में सबसे ज्यादा पोपुलर जोड़ियो में से एक है।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories