रविवार, मई 5, 2024
होमस्पोर्ट्सWorld Cup 2023: "वो नहीं खेल पाएगा", Rishabh Pant को लेकर...

World Cup 2023: “वो नहीं खेल पाएगा”, Rishabh Pant को लेकर आई बुरी खबर, DDCA के निदेशक ने दिया बड़ा बयान

Date:

Related stories

World Cup 2023: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने इतनी कम उम्र में अपना एक अलग ही मुकाम हासिल कर लिया है। वह दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान के साथ साथ भारत के उपकप्तान की भूमिका भी अदा कर चुके है। हालांकि, नए साल की खुशी में वह अपनी माता जी से मिलने के लिए उत्तराखंड के रूढ़की में जा रहे रहे थे। तभी उनकी गाढ़ी एक भयानक कार हादसे का शिकार हो गई थी।

इसके बाद से वह रिहैब में चल रहे है। वह बेंगलोर के राष्ट्रीय क्रिकेट अकेडमी में विश्व कप 2023 के लिए रिकवर होने की कोशिश कर रहे है। हालांकि,उन्होंने कप में खेलने की एक सीढ़ी को पार भी कर लिया है। लेकिन, उनसे जुड़े हुई फैंस को परेशान कर देने वाली बड़ी खबर सामने आ रही है। क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) के निदेशक श्याम शर्मा ने एनसीए का निरीक्षण किया था। जिसमें उन्होंने पंत को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

पंत को लेकर आई बुरी खबर

ऋषभ पंत क्रिकेट से काफी लंबे समयसे दूर चल रहे है। हालांकि, वह जल्द ही खतरनाक चोट से ठीक हो सकते है। लेकिन, इसी कड़ी में क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) के निदेशक श्याम शर्मा ने उन्हें लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने जी न्यूज से बातचीत करते हुए कहा कि,

“ऋषभ पंत रिहैब पर अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वह अक्टूबर-नवंबर में होने वाले वर्ल्ड कप 2023 के बाद पूरी फिटनेस हासिल कर सकते हैं। पंत पूरी तरह से फिट घोषित किए जाने के बाद ही NCA से बाहर आएंगे। NCA में उनका चल रहा रिहैब बहुत अच्छे से हो रहा है। वह खूब एक्सरसाइज भी कर रहे हैं, और मैं NCA में लगभग आधे घंटे तक था।”

ये भी पढ़ें:MS Dhoni ने अपने कुत्तों के साथ मनाया जन्मदिन, जानवरों ने भी शानदार अंदाज में दी उन्हें खास बधाई

पंत को सीढियां चढ़ने में हो रही है दिक्कत

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत सीढियां चढ़ने की कोशिश कर रहे है। लेकिन, वह अपनी गंभीर चोटों से अभी तक पूर्ण रूप से ठीक नहीं हो सके है। इस पर उन्होंने आगे कहा कि,

“ऋषभ पंत को चलने, सीढ़ियां चढ़ने से संबंधित सभी व्यायाम कराए जा रहे हैं और मिट्टी या घास पर भी चलवाया जा रहा है। NCA में स्पेशलिस्ट्स पंत की देखभाल कर रहे हैं। जिस समय मैं NCA में था, वह अच्छा प्रदर्शन कर रहा था। पंत मानसिक दृष्टि से फिट और ठीक नजर आ रहे थे। जैसे, मैं कह सकता हूं कि बाघ वापस दहाड़ने के लिए तैयार हो रहा है।”

ये भी पढ़ें:बारिश में ब्लू साड़ी में बला बनकर निकली Urfi Javed, देख यूजर बोले – ‘ब्लाउज भी पहन लेती’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories