रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमस्पोर्ट्स'उसे हैंडल नहीं कर पाई ' Umran Malik को लेकर विश्व कप...

‘उसे हैंडल नहीं कर पाई ‘ Umran Malik को लेकर विश्व कप विजेता तेज गेंदबाज ने खोली SRH की मालकिन Kavya Maran की पोल

Date:

Related stories

Ishant Sharma का Umran Malik को सलाह, कहा- ‘इतनी तेज गेंदबाजी करें कि बल्लेबाज गेंद न देख सके’

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने आईपीएल में एमएस धोनी के भविष्य को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि ये धोनी का आखिरी IPL सीज़न होगा।

Brett Lee ने की Umran Malik की जमकर तारीफ, बोले-बन सकता है सुपरस्टार

Umran Malik को लेकर ब्रेट ली का कहना है कि उन्हें इंडियन टेस्ट टीम में भी मौका देना चाहिए। भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच हो रहे टेस्ट मैच के दौरान ब्रेट ली ने यह बात कही।

Umran Malik : सनराइजर्स हैदराबाद का यह सीजन पिछले साल की तरह ही खराब बीता है। डेविड वॉर्नर के बाद कप्तानी छोड़ने के बाद इस टीम का जीतने का ग्राफ और भी ज्यादा गिर गया है। इस टीम ने शुरूआत अपनी काबिलियत के अनुसार नहीं की। टीम को शुरू का 4 मुकाबलो में लगातार हार का सामना करना पड़ा था। इस टीम में धाकड़ तेज गेंदबाजो की कोई कमी नहीं है। लेकिन, उनका इस्तेमाल ठीक ढंग से नहीं हो पाया। खासतौर पर तेज गेंदबाज उमरान मलिक को कप्तान एडन मारक्रम को ठीक तरीके से उनका साथ और इस्तेमाल नहीं किया। जिससे भारतीय टीम के पूर्व स्टार तेज गेंदबाज जहीर खान टीम मैनेजमेंट से खासा निराश दिखाई दिए। उन्होंने गुस्से में आकर इस तेज गेंदबाज को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आईए जानते है क्या कुछ कहा दिग्गज तेज गेंदबाज ने इस लेख के जरिए।

टीम मैनेजमेंट पर भड़के जहीर खान

जहीर खान जियो सिनेमा पर आईपीएल में कोमेंट्री कर रहे है। वह अपने बेबाक बयान के लिए जाने जाते है। इसी बीच उन्होंने उमरान मलिक को लेकर कहा कि,

“मुझे लगता है कि उमरान मलिक को उनकी फ्रेंचाइजी ने ठीक से हैंडल नहीं किया है, जिस तरह से फ्रेंचाइजी ने उन्हें संभाला, मुझे लगता है कि हैदराबाद को उनका ज्यादा इस्तेमाल करना चाहिए था। ऐसा लगता है कि उन्होंने उसे ज्यादा मौका नहीं दिया।”

उमरान को नहीं मिले मौके

उमरान मलिक ने पिछले साल आईपीएल में जबरदस्त गेंदबाजी की थी। जिसके बूते उन्हें टीम इंडिया में खेलने का मौका मिला था। लेकिन, इस पूरे आईपीएल में यह तेज गेंदबाज बेंच पर बैठे हुए ही नजर आया। उन्होंने आगे बातचीतकरते हुए कहा कि,

“जब भी आप किसी युवा तेज गेंदबाज की बात करते हैं, तो आपको उसके लिए टीम का माहौल बनाने की कोशिश करनी चाहिए। उसे मार्गदर्शन की जरूरत है। दुर्भाग्य से, हैदराबाद को यह नहीं मिल रहा है, इसलिए उमरान का सीजन ऐसा बीता है।”

गौरतलब है कि इस 23 वर्षीय तेज गेंदबाज ने इस आईपीएल में केवल 7 मुकाबले खेल है। जिसमें उन्होंने 10.75 की खराब इकॉनोमी रेट सिर्फ 5 विकेट ही चटकाए है।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories