सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सWPL 2023: इस टीम के प्रदर्शन से Aakash Chopra नाराज, मिताली...

WPL 2023: इस टीम के प्रदर्शन से Aakash Chopra नाराज, मिताली राज की रणनीति पर उठाए सवाल

Date:

Related stories

WPL 2023: पूर्व बल्लेबाज़ और क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा को लगता है कि गुजरात जायंट्स की गलत सोच महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) 2023 में अब तक उनके निराशाजनक प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार है। गुजरात जायंट्स की टीम 16 मार्च, गुरुवार को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के साथ भिड़ेंगी। स्नेह राणा की कप्तानी में टीम ने अब तक टूर्नामेंट में सिर्फ एक जीत दर्ज की है। आज रात के खेल में हार उन्हें प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने के कगार पर खड़ा कर देगी।

आकाश चोपड़ा ने टीम के सोच पर उठाए सवाल

“आकाशवाणी” शो में, चोपड़ा ने गुजरात जायंट्स के सोचने के तरीके पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा, “गुजरात की टीम में बहुत सारी समस्याएं हैं। मैं बहुत हैरान हूं कि राचेल हेन्स और मिताली राज वाली टीम की इतनी खराब सोच कैसे हो सकती है? टीम में सब कुछ अव्यवस्थित लगता है। सोफिया डंकली अच्छी फॉर्म में थी, वह प्लेयर ऑफ द मैच थी, और आपने उन्हें बाहर कर दिया। आप लौरा वोल्वार्ड्ट को अगले मैच में आत्मविश्वास के साथ मौका देते हैं, आपको लगता है कि वह अच्छा करेगी, लेकिन एक मैच बाद आप फिर उनको ड्रॉप कर देते हैं और सोफिया को टीम में लाते हैं। ये बात मेरे समझ से परे है। गुजरात जायंट्स ने वोल्वार्ड्ट को टीम में लाने के लिए सोफिया डंकले को हटा दिया, यह सबसे मूर्खतापूर्ण निर्णय है। सोफिया ने 18 गेंदों में 50 रन बनाए और आपने उन्हें अगले गेम के लिए हटा दिया? वो भी ऐसे प्लेयर के लिए जिसको फ्लाइट से आए हुए अभी मुश्किल से 48 घंटे हुए हो।”

Also Read: IND VS AUS: DAVID WARNER ने वनडे मैच से पहले गली में बच्चों के साथ खेला क्रिकेट, देखिए VIRAL VIDEO

भारतीय खिलाड़ियों में गुजरात ने नहीं दिखाया ज़्यादा भरोसा: आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने कहा कि गुजरात जायंट्स ने नीलामी में किसी भी भारतीय खिलाड़ी पर भरोसा नहीं दिखाया। सिर्फ हरलीन देओल और स्नेह राणा ही ऐसे बड़े भारतीय नाम है जो टीम में शामिल हैं। आकाश चोपड़ा ने आखिर में कहा कि वे गुजरात जायंट्स के प्रदर्शन से काफी निराश है।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories