WPL 2023: विमेंस प्रीमियर लीग (WPL 2023) में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (RCB) टीम का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा है। आरसीबी टीम को इस लीग के 8 मैचों में से 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा। जबकि टीम ने 2 मैचों में जीत हासिल की। वहीं, अपने आखिरी लीग में भी टीम को मुंबई के हाथों 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद आरसीबी टीम की कप्तान स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) इस सीजन से बाहर होने के बाद काफी दुःखी दिखी और उन्होंने इस हार के बाद कुछ बड़े बयान दी हैं।

स्मृति मंधाना का छलका दर्द

मुंबई के खिलाफ आखिरी मैच में मिली हार का बाद उन्होंने मैच के पोस्ट प्रेजेंटेशन में बात करते हुए बोली कि, “हमने लड़ने की कोशिश की। कनिका ने अच्छी गेंदबाजी की। एक फील्डर के रूप में उन दिनों में से एक जब हवा में जाने वाली कौन सी गेंद आपके पास आती है। हम आज बराबर थे। हमारे पास बेहतरीन टीम है। हमारे पास एक संतुलित टीम है। उन्होंने आगे कहा कि, “हम यह नहीं कहेंगे कि हमारे पास अच्छी टीम नहीं है क्योंकि हमने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। हमारे पास कुछ अद्भुत खिलाड़ी थे।”

Also Read: RCB vs MI WPL 2023: मुंबई पलटन ने किया आरसीबी को ढेर, 4 विकेट से जीता मैच

मेरा प्रदर्शन भी खराब रहा- मंधाना

स्मृति मंधाना ने आगे बात करते हुए अपने प्रदर्शन को लेकर भी बोली और कहा कि, “पहले चार-पांच गेम हमारे पक्ष में नहीं रहे। मेरा खुद का फॉर्म अच्छा नहीं था। हमें अच्छी शुरुआत नहीं मिली। कभी-कभी चीजें वैसी नहीं होतीं जैसी आपने योजना बनाई है। हम अगले सीजन में और मजबूती के साथ वापसी करेंगे। हमें श्रेयंका और कनिका में के रूप में कुछ अद्भुत युवा खिलाड़ी मिले हैं। एक कप्तान के रूप में देखकर अच्छा लगा। आशा ने भी बहुत अच्छी गेंदबाजी की।”

Also Read: RCB vs MI WPL 2023: 4,4,4,6,6…Richa Ghosh ने लगाई बाउंड्री की झड़ी, देखें Video

Share.