रविवार, मई 19, 2024
होमस्पोर्ट्सWTC Final 2023: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की तैयारी में जुटे Cheteshwar...

WTC Final 2023: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की तैयारी में जुटे Cheteshwar Pujara, काउंटी क्रिकेट में शतक लगाने के बाद कही बड़ी बात

Date:

Related stories

Cheteshwar Pujara: भारतीय टीम के अधिकतर खिलाड़ी आईपीएल खेल रहे हैं। आईपीएल के तुरंत बाद टीम इंडिया को इंग्लैंड में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है। भारतीय टीम के महत्वपूर्ण सदस्य चेतेश्वर पुजारा से भारतीय टीम को काफी उम्मीद होगी। टीम इंडिया के फैंस चाहेंगे वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन शिप के फाइनल में पुजारा अच्छा प्रदर्शन करें, जिसकी तैयारी के लिए पुजारा इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं।

पुजारा ने काउंटी क्रिकेट में जड़ा शतक

चेतेश्वर पुजारा काउंटी क्रिकेट चैंपियन में सक्सेस की ओर से खेल रहे हैं। पुजारा ने काउंटी क्रिकेट की में सक्सेस की ओर से खेलते हुए शतक जड़ा है। पुजार ने सक्सेस की ओऱ से खेलते हुए 163 गेंदों पर 115 रनों की पारी खेली। पुजारा ने सक्सेस की ओर शानदार शतकीय पारी खेलने के बाद कहा कि उन्होंने जिस चीज की मेहनत की उसका फल अब उन्हें मिल रहा है।

Also Read:IND vs BAN: Shubman Gill और Cheteshwar Pujara के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज, 60 साल बाद भारतीय क्रिकेट के इतिहास में हुआ कुछ ऐसा 

पुजार के बल्ले से ऑस्ट्रेलिया सीरीज में नहीं आई थी बड़ी पारी 

पुजारा ने आगे कहा- जब आप एक बल्लेबाज के तौर पर अपनी पारी की अच्छी शुरुआत करते हैं तो वह आपको आत्मविश्वास देता है। मुझे विश्वास हैं मैं अपनी इस फॉर्म को पूरे सीजन बरकार रखूंगा। बता दें कि चेतेश्वर पुजारा के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई चार टेस्ट की बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज में कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए थे। पुजारा चार टेस्ट मैचों में सिर्फ एक अर्धशतकीय पारी खेल पाए थे।

मई में हो सकता टीम का ऐलान 

बता दें भारतीय टीम आईपीएल के तुरंत बाद इंग्लैंड के लिए रवाना होगा। जहां भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ 8 जून से लेकर 11 जून तक वर्ल्ड टेस्ट चैंपिनशिप का फाइनल मुकाबला खेलेगी। इस मैच में भारतीय टीम की दीवार कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा टीम के अहम सदस्य होंगे। भारतीय क्रिकेट फैंस चाहेंगे वह टीम के लिए बड़ी पारी खेले। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीसीसीआई वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए मई के दूसरे हफ्ते तक भारतीय टीम का ऐलान कर सकता है।

Also Read:IND vs BAN: Shubman Gill और Cheteshwar Pujara के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज, 60 साल बाद भारतीय क्रिकेट के इतिहास में हुआ कुछ ऐसा 

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories