सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सWTC Final 2023: 121 रनों की जबरदस्त पारी ने दिलाया इंडिया को...

WTC Final 2023: 121 रनों की जबरदस्त पारी ने दिलाया इंडिया को फाइनल में जगह अब फैंस लुटा रहे Kane Williamson पर प्यार

Date:

Related stories

WTC Final 2023: न्यूजीलैंड और श्रीलंका (NZ vs SL) के बीच खेला गया सीरीज का पहला मैच बेहद रोमांचक रहा है। इस मैच में टेस्ट टीम के पूर्व कप्तान केन विल्लियम्सन ने शानदार शतकीय पारी खेलते हुए कीवी टीम को 2 विकेट से जीत दिलाई साथ ही भारतीय टीम को भी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final 2023) में पहुंचाया। विल्लियम्सन ने अपनी टीम को मैच जिताने के लिए 121 रनों की शानदार पारी खेली। जिसके बाद सोशल मीडिया पर विल्लियम्सन के लिए भारतीय दर्शक जमकर उनके ऊपर प्यार लुटा रहे हैं।

विल्लियम्सन ने दिलाई शानदार जीत

श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 2 विकेट से मिली जीत के बाद टीम इंडिया का फाइनल खेलना तय हो गया। जिसके बाद भारतीय दर्शकों ने सोशल मीडिया का प्रयोग करते हुए उनके ऊपर जमकर प्यार लुटाया जो की काफी वायरल हो रहा है। विल्लियम्सन ने अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम पर अपनी टीम को मैच के अंतिम गेंद पर एक रन लेकर जीत दिलाई। साथ की श्रीलंका को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की रेस से भी बाहर कर दिया है।

Also Read: IND VS AUS: RAVICHANDRAN ASHWIN का बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में कमाल, कंगारू टीम के 15 खिलाड़ियों का किया काम तमाम

यहां देखें रिएक्शन:

 

बेहद रोमांचक हुआ मैच

न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच खेले गए पहले मुकाबले में श्रीलंका टीम ने कीवी टीम को 285 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसके जवाब में कीवी टीम की तरफ से केन विल्लियम्सन ने नाबाद 121 रन और डेरिल मिचेल ने 81 रनों की शानदार पारी खेली। लेकिन मिचेल के आउट होने के बाद न्यूजीलैंड के लगातार विकेट गिरते गए और अंतिम ओवर में 8 रनों की जरूरत थी और टीम के पास मात्र 2 विकेट बचे थे। लेकिन विल्लियम्सन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को अंतिम गेंद पर एक रन भागकर जीत दिलाई।

Also Read: NZ VS SL: आपने शायद ही देखा होगा ऐसा मैच, अंतिम गेंद पर कीवी टीम ने मार ली बाजी, देखें VIDEO

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories