Home स्पोर्ट्स WTC Final 2023: Virat Kohli ने अभ्यास मैच में सिराज-शमी की...

WTC Final 2023: Virat Kohli ने अभ्यास मैच में सिराज-शमी की जमकर धुनाई, तो खौफ में आए अक्षर-शार्दुल, वायरल हुआ वीडियो

0
WTC Final 2023: Virat Kohli ने अभ्यास मैच में सिराज-शमी की सुताई,
virat kohli-1

WTC Final 2023: विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला 7 जून को खेला जाएगा। यह मुकाबला लंदन के ओवल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस महामुकाबलें में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें आपस में भिड़ने वाली है। इस मुकाबले को देखने के लिए खेल जगत के तमाम खेल प्रेमियों ने अपनी टिकट बुक करा ली है। वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम भी अपनी तैयारियों को जोरो-शोरो से कर रही है। हालांकिं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

कोहली से बचे सिराज-शमी

दरअसल, सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के अभ्यास का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली जमकर नेट्स में मेहनत कर रहे है। वहीं इस दौरान कोहली को बल्लेबाजी का अभ्यास मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी समेत सभी गेंदबाजो करा रहे है। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में किंग कोहली गेंदबाजो की सुताई कर रहे है। वह अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी से अक्षर पटेल और शार्दूल ठाकुर को रिमांड पर ले रहे है। जिसका अंदाजा वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

इसे भी पढ़ेंः पैरासिटामोल, निमेसुलाइड जैसी फौरन आराम देने वाली 14 FDC दवाओं पर केंद्र ने लगाया Ban, जानें क्या है खास वजह

कोहली की होगी अग्निपरीक्षा

किंग कोहली इंग्लैंड में अक्सर तेज गेंदबाजो पर काल बनकर बिजली की तरह टूट पड़ते है। वह अपनी कमाल की बल्लेबाजी से ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजो को धाराशायी कर सकते है। जिसका अंदेशा कंगारू खिलाड़ी अपने-अपने इंटरव्यू में पहले से ही लगा चुके है। विराट आईपीएल में अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में चल रहे है। वह इस फाइनल मुकाबले में विपक्षी टीम के लिए खतरा बन सकते है।

इसे भी पढ़ेंः General Election 2024: 12 जून को CM Nitish करेंगे विपक्ष का पटना में ऐतिहासिक जुटान, इन मुद्दों को लेकर बनेगी खास रणनीति

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version