गुरूवार, मई 16, 2024
होमस्पोर्ट्सगुस्से में नजर आए Yuzvendra Chahal, जडेजा को ड्रेसिंग रुम में...

गुस्से में नजर आए Yuzvendra Chahal, जडेजा को ड्रेसिंग रुम में दिखाई आंख

Date:

Related stories

Yuzvendra Chahal: भारतीय टीम के स्टार स्पीनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल भले टीम में रहें या ना रहें, पर सुर्खियों में जरुर रहते हैं। खबर आई है कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे दूसरे मैच के दौरान भी ऐसा ही कुछ वाकया देखने को मिला जिससे की स्पीनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल एक बार फिर खबरों में हैं। मीडिया रिपोर्टस की माने तो स्पीनर चहल ने ऑलराउंडर जडेजा को गुस्से में आंखे दिखांई।

लाल आंखे दिखाते नजर आए युजवेंद्र चहल

दूसरे वनडे के दौरान भारतीय बल्लेबाज ज्यादा देर तक क्रीच पर टिक नहीं सके। लगातार गिरते विकेट के बीच जब जडेजा बल्लेबाजी के लिए अपने पैड बांध रहे थे तभी चहल को नीचे से ड्रेसिंग रुम की ओर जाते देखा गया। जहां वो जडेजा से बात करते हुए उन्हें आंख दिखा रहे थे। हालाकि इसके बाद से जडेजा हंसते हुए उनके गालों को खीचते हुए नजर आए। इससे अंदाजा यही लगाया कि दोनों के बीच मजाक चल रहा होगा।

प्लेइंग 11 से बाहर हैं चहल

भारतीय स्पीनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल अभी वेस्टइंडीज दौरे पर गई भारतीय टीम का हिस्सा तो हैं पर अभी टीम के प्लेइंग 11 से बाहर हैं। उनके बाहर होने की वजह टीम के स्टार स्पीनर और चाइनामैन को नाम से मशहूर कुलदीप यादव भी हैं जिन्हें उनकी शानदार प्रदर्शन के बदौलत लगातार प्लेइंग 11 का हिस्सा बनाया जा रहा है।

भारतीय टीम के हाथ लगी शिकस्त

दूसरे वनडे के दौरान भारतीय टीम को वेस्टइंडीज ने छह विकेट से हरा दिया जिसका प्रमुख कारण रहा टीम की खराब बल्लेबाजी। टीम ने 40.5 ओवर में 181 रन बनाकर ही अपने सारे विकेट वेस्टइंडीज को दे दिए। इसके बदले में चेज करने उतरी वेस्टइंडीज ने आसानी से 36.4 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories