सोमवार, मई 6, 2024
होमटेक18000 सस्ती मिल रही Apple Smart Watch को सिर्फ 2492 रूपए में...

18000 सस्ती मिल रही Apple Smart Watch को सिर्फ 2492 रूपए में ऐसे खरीदें, दिल के साथ दिमाग का रहेगी ख्याल

Date:

Related stories

Apple Smart Watch: इन दिनों स्मार्ट वॉच का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है। इस बीच कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक स्मार्ट वॉच लॉन्च कर रही हैं। इस बीच दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी एप्पल भी अपनी एक से बढ़कर अपनी सीरिज को लॉन्च करती है।इ घड़ियों की सीरिज को खूब पसंद किया जाता है। Apple Smart Watch में कई सारे हाईटेक स्मार्ट फीचर्स मिलते हैं। यही कारण है कि, Apple की Smart Watch को खूब पसंद भी किया जाता है। इसके साथ ही इसकी कीमत भी काफी ज्यादा होती है। APPLE Watch SE GPS (2nd Gen)  (Midnight Strap, 40mm) पर 17500 रूपए का एक्सचेंज ऑफर चल रहा है।

Apple Smart Watch को सस्ते में खरीदें

इसके साथ ही इस घड़ी की कीमत 29900 रूपए है। इसके साथ ही Bank of Baroda Credit Card और DFC FIRST Credit Card इसके साथ इस पर नो ईएमआई कोस्ट पर भी इसे घर ला सकते हैं। Flipkart Axis Bank Card से पैमेंट करने पर 5 फीसदी का भी ऑफर मिल रहा है। इसके साथ ही इसकी 1 साल वारंटी है। इस घड़ी पर 2492 रूपए की EMI बनवा सकते हैं। इसके लिए आपको 14 फीसदी का ब्याज देना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

Apple Smart Watch के फीचर्स

बॉक्स
Smartwatch, Strap, 1m Magnetic Charging Cable, User Manual
डायल Rectangle
अपडेट Fitness & Outdoor
यूज Men & Women
सेंसर Optical Heart Sensor (2nd Gen)
बैटरी Lithium Ion
चार्जर
Magnetic Charger
प्रोसेसर
S8 Dual Core Processor with W3 (Apple Wireless Chip)
स्मार्ट फीचर
High and Low Heart Rate Notifications, Irregular Heart Rhythm Notification, Sleep Stages, Cycle Tracking
ऑफर Flipkart

APPLE Watch SE GPS (2nd Gen)  (Midnight Strap, 40mm) स्मार्ट वॉच में ऐसे आपको हेल्थ के साथ मूड तक बताने वाले तमाम फीचर्स मिलेंगे। इस स्मार्ट वॉच में को खरीदने का एक बेहतरीन ऑफर मिल रहा है। जिसका लाभ आप Flipkart से उठा सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Also Read: BBL 2022: NATHAN MCANDREW की बुलेट गेंद के आगे पस्त हुए JIMMY PEIRSON, हेलमेट पर लगी बॉल और गिर पड़े जमीन पर, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories