शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकआ गया बिना बिजली से चलने वाला खतरनाक 55 inch Smart TV,...

आ गया बिना बिजली से चलने वाला खतरनाक 55 inch Smart TV, सिंगल चार्ज पर चलेगा पूरे महीनेभर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Acer के 50inch वाले इस Smart Tv को खरीदने का लाजवाब मौका, सस्ते में लूट सको तो लूट लो!

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर Acer कंपनी का 50 inch वाला Ultra HD (4K) LED Smart TV काफी कम कीमत पर मिल रहा है। इस टीवी पर 27फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इस स्मार्ट टीवी की और भी कम हो जाती है।

मात्र 1504 रुपये में कैसे खरीदें SAMSUNG का 55 INCH UHD 4K SMART TV? कीमत और फीचर्स  देख घर मंगाने का करेगा मन

फ्लिपकार्ट पर सैमसंग कंपनी के SAMSUNG Crystal 4K Pro के 65 inch वाले Ultra HD (4K) LED टीवी भारी छूट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। ऐसे में आपको भी कोई स्मार्ट टीवी लेना है तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इस स्मार्ट टीवी पर 37 फीसदी डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है। इस टीवी को 43990 रुपये में खरीद सकते हैं।

Realme का ये 1333 रुपए का 55 inch UHD 4K Smart TV दे रहा सिनेमा हॉल जैसा मजा, आज ही खरीदें

Realme 55 inch UHD 4K Smart TV को खरीदने ये बेहद जबरदस्त ऑफर है। अगर आपने अभी तक कोई स्मार्ट टीवी नहीं खरीदा है तो आप इसे खरीद सकते हैं।

55 inch Smart TV: देश और दुनिया में इन दिनों स्मार्ट टीवी को लेकर यूजर्स के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। यही कारण है कि, कई सारी कंपनियों में सस्ते में अच्छे स्मार्ट टीवी को लॉन्च करने की होड़ मची हुई है। मार्केट में सैमसंग से लेकर रियलमी और रेडमी के साथ तमाम टेक कंपनियों के स्मार्ट टीवी उपलब्ध हैं। जिन्हें खरीदने की यूजर्स के बीच भी होड़ मची हुई है।

बिना बिजली के चलेगा स्मार्टटीवी

यूजर्स की बढ़ी डिमांड का सबसे बड़ा कारण है कि, वह घर पर ही स्मार्ट टीवी के जरिए थिएटर का मजा लेना चाहते हैं। ऐसे में वह सस्ते में अच्छे टीवी तलाश में रहते हैं। इस बीच उनके मजे को अकसर बिजली खराब कर देती है। अगर आप भी बार-बार बिजली के जाने से टीवी बंद हो जाने से परेशान हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि मार्केट में बिना बिजली से चलने वाला एक खतनाक स्मार्ट टीवी आ रहा है। इस स्मार्ट टीवी को 55 इंच के साथ मार्केट में पेश किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

कैसे करेगा काम?

इसकी पहली झलक इलेक्ट्रॉनिक इवेंट सीईएस 2023 में देखने को मिलेगी। इस टीवी को लेकर दावा किया जा रहा है कि, इसे सिंगल चार्ज पर 1 महीनें तक चलाया जा सकता है। आपको बता दें, यह एक वायरलेस स्मार्ट टीवी है, जो बिना बिजली बिल के चलती है। इस स्मार्ट टीवी को बार-बार चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। ये स्मार्ट टीवी 55 इंच स्क्रीन रेजॉल्यूशन के साथ मार्केट में तहलका मचाएगा। इस टीवी के नाम कोलेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि, इसमें हॉट स्वैपेबल बैटरी मिल सकती है।

1 बार चार्ज पर चलेगा महीनेभर

ये स्मार्ट टीवी एक्टिव लूप वैक्यूम सिस्टम पर काम करेगा। इसकी कीमत 2,48,319 रुपये  हो सकती है। भारत में इसी साल इस खास टीवी को उतारा जाएगा। इसके फीचर्स को लेकर खबर है कि, इसमें एक रेक्टेबल कैमरा सेटअप, टच कंट्रोल और वाइस इनपुट जैसे फीचर्स मिल सकते हैं।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories