मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होमटेकAC On Rent: बिना खरीदे आज ही घर पर लगाएं ये टॉप...

AC On Rent: बिना खरीदे आज ही घर पर लगाएं ये टॉप क्लास AC, यहां मिल रहीं बेस्ट सर्विस

Date:

Related stories

AC On Rent: गर्मियां अभी से ही लोगों को परेशान करने लगी हैं। फरवरी और मार्च में ही मैदानी से लेकर पहाड़ी क्षेत्रों का ऐसा हाल हो गया है कि, लोगों को डर सताने लगा है कि मई और जून की गर्मी में उनका क्या होगा? ऐसे में अगर आप भी गर्मी से बचने का समाधान खोज रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको AC On Rent यानि की किराए के एसी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे लगवाने के बाद आप आप सर्विस से लेकर तमाम तरह की परेशानियों से बच सकते हैं।

किराए पर 1859 रूपए में लें AC 

कई सारी कंपनियां ऐसी हैं जो 1 टन का स्प्लिट एसी मात्र 1,859 रुपये प्रति महीने के रेंट में आपको उपलब्ध करा सकती हैं।इस सर्विस में रिलोकेशन, अपग्रेड्स, इंस्टॉलेशन और मेंटेनेंस तक सभी कुछ शामिल है। किराए पर एसी लेने के लिए आप CityFurnish और FairRent जैसी साइट्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही Rentomojo भी एक ऐसी साइट है जो कि किराए पर एसी को उपलब्ध कराती है। यहां से आप  एसी, टीवी, फ्रिज और फर्नीचर जैसी कई सारी सुविधाओं का लाभ ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: UIDAI ने आधार कार्ड होल्डर्स को दी खुशखबरी, मुफ्त में कर सकेंगे ऑनलाइन डाक्यूमेंट्स अपडेट

किराए की AC के फायदें

आप किराए पर एसी अपने घर और दफ्तर के लिए ले सकते हैं। ये सभी साइट्स 1 टन, 1.5 टन और 2 टन तक का एसी उपलब्ध करवाती हैं। इतना ही नहीं इन साइट्स पर फ्री में स्टेबलाइजर की भी सुविधा दी जाती है। आप अपने आस -पास भी किसी रिटेलर से बात कर सकते हैं। किराए पर एसी लेन पर कई सारी समस्याओं से बचा जा सकता है। इसमें न तो बार-बार सर्विस कराने की कोई दिक्कत आती है और न ही ज्यादा खर्चा आता है।

ये भी पढ़ें: Mahindra Thar 4X4 में अब किया गया ये जबरदस्त बदलाव, जल्द ही नए अवतार में आएंगी नजर

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories