गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकमात्र 2317 रुपए में कैसे घर ले जाएं Thomson का ये Air...

मात्र 2317 रुपए में कैसे घर ले जाएं Thomson का ये Air Conditioner? चुटकियों में कमरे को कर देगा चिल

Date:

Related stories

आधी से भी कम कीमत में घर लाएं Whirlpool का ये 1.5 Ton वाला Air Conditioner, गर्मी को भगाएगा कोसों दूर

अगर आप बढ़िया एसी खरीदने का मन बना रहे हैं और आपका बजट कम है तो बता दें कि आप Whirlpool का 1.5 टन वाला 6th Sense एसी कम कीमत में फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

घर को शिमला और मनाली जैसा ठंडा बनाने के लिए मंगाए ये Solar Air Conditioner, नहीं आएगा बिजली बिल

इस महंगाई के दौर में सोलर एसी खरीदना अच्छा ऑप्शन हो सकता है। सोलर एसी खरीदते समय आपको केवल एक बार ही पैसे खर्च करने पड़ते हैं उसके बाद हर महीने एसी के कारण आने वाले बिजली के बिल से छुटकारा पा सकते हैं।

खुलते ही कमरे को बर्फ का गोला बना देगा ये Portable AC, मात्र 307 रुपए की EMI पर ले जाएं घर

अगर आप किसी ऐसे उपकरण की तलाश में हैं जो बिजली जाने के बाद भी गर्मी में आपको ठंडक का अनुभव कराती रहे तो आप यह Portable AC खरीदकर अपने घर ले जा सकते हैं। इसकी कीमत भी बेहद कम है।

AC खरीदने से पहले जानें इसमें ‘टन’ का क्या होता है मतलब? नहीं तो लेने का पड़ जाएगा देना

गर्मियों आ चुकी है और गर्मी से बचने के लिए आप एसी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको AC खरीदते वक्त ‘टन’ (Ton या Tonnage) शब्द के बारे में पता होना चाहिए। इस आर्टिकल में जानिए कि आखिर एसी में Ton का क्या होता है मतलब?

Air Conditioner: देश भर में गर्मी ने अपना प्रकोप दिखाना शुरू कर दिया है। ऐसे में लोगों ने अपने पुराने एसी-कूलरों की सफाई शुरू कर दी है। ऐसे में मौसम विभाग की मानें तो इस साल जबरदस्त गर्मी पड़ने वाली है। अगर आप इस गर्मी से निजात पाने के लिए एसी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो बता दें कि आज इस आर्टिकल में हम आपके लिए थॉमसन का 1.5 टन वाला थ्री स्टार एसी लाए हैं जिसपे फ्लिपकार्ट की तरफ से जबरदस्त छूट दी जा रही है तो आइए जानते हैं।

Thomson 4 in 1 Convertible Cooling 1.5 Ton 3 Star Split Inverter With iBreeze Technology AC

यह एक स्प्लिट एसी है और इसका नाम Thomson 4 in 1 Convertible Cooling 1.5 Ton 3 Star Split Inverter With iBreeze Technology AC है। यह एक टन और डेढ़ टन दोनों ऑप्शन में उपलब्ध है।

2317 रुपए में कैसे 1 टन वाले थॉमसन AC को खरीदें?

इसके एक टन वाले एसी की कीमत फ्लिपकार्ट पर 39998 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इस पर 30 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 27799 रुपए में खरीदा जा सकता है। अगर आप इसे ईएमआई पर खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको हर महीने 2317 रुपए खर्च करने होंगे।

1.5 टन वाले थॉमसन एसी की कीमत

अगर आप 1.5 टन वाला एसी खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर 1.5 टन वाले एसी की कीमत 43998 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इस पर मिल रही 31 फीसदी की छूट के बाद इसे मात्र 29999 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसे ईएमआई पर खरीदने के लिए आपको हर महीने 2500 रुपए खर्च करने होंगे।

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स?

Brand Thomson
Model Thomson 4 in 1 Convertible Cooling 1.5 Ton 3 Star Split Inverter With iBreeze Technology AC
BEE Rating 3 Star
Auto Restart Yes
Mode Sleep Mode (Auto-Adjusts the temperature to ensure comfort during sleep)
Cooling Capacity 5000 Watt
Compressor Hermetic Rotary DC Inverter Compressor
Air Flow Direction 2 Way
Power Requirement AC 230 V, 50 Hz
Power Consumption 1640 Watt

ये भी पढ़ें: HYUNDAI अपनी AURA, I20 और GRAND I10 NIOS कारों पर दे रही भारी डिस्काउंट, जल्दी करें कहीं ऑफर हाथ से न निकल जाए

Latest stories