- विज्ञापन -
Homeटेकभारतीय Airtel ने अब इस शहर में दी 5G Plus Plan की...

भारतीय Airtel ने अब इस शहर में दी 5G Plus Plan की सौगात, जानें कितने शहरों में पहुंची सर्विस

- Advertisement -spot_img

Airtel 5G Plus: भारतीय एयरटेल की 5जी सर्विस को पूरे देश में फैलाने पर जोरों से काम हो रहा है। इसी कड़ी में भारतीय एयरटेल ने 24 जनवरी 2023 को कोयंबटुर, मदुरै, होसुर और त्रिची में 5जी सर्विस की शुरुआत करने की घोषणा की है। Airtel 5G सेवाओं को ग्राहकों तक पहुंचाने का काम कर रही है। कंपनी अभी भी अपने नेटवर्क का निर्माण और रोलआउट जारी रखे हुए है।

अब इन पांच शहरों में भी मिलेगी 5जी सर्विस

तमिलनाडू और केरल में भारतीय एयरटेल के सीईओ ने खुशी जताते हुए कहा कि वो चेन्नई के साथ ही कोयंबटुर, मदुरै, होसुर और त्रिची में एयरटेल 5जी प्लस के लॉन्च की घोषणा करते हुए खुशी का अनुभव कर रहे हैं। अब एयरटेल के ग्राहक इन पांच शहरों में भी अल्ट्राफास्ट नेटवर्क का अनुभव कर सकेंगे। 4जी की स्पीड की तुलना में 5जी की स्पीड 20 से 30 गुना तेज होगी। एयरटेल  पूरे शहर में 5जी सर्विस को रोलआउट करने की प्रक्रिया में हैं।

ये भी पढ़ें: INFNIX भारत में इस दिन करेगी ZERO 5G स्मार्टफोन को लॉन्च, स्पेसिफिकेशन देख धड़कने लगेगा दिल

इन चीजों का ले सकते हैं आनंद

बता दें कि जिन शहरों में एयरटेल 5जी सर्विस सपोर्ट कर रही है। उन शहरों के ग्राहकों को हाई-डेफिनिशन वीडियो स्ट्रीमिंग, डाउनलोड, अपलोड, गेमिंग, मल्टीपल चैटिंग और बहुत कुछ करने के लिए सुपरफास्ट एक्सेस का आनंद लेने का मौका मिल रहा है।

इन शहरों में मिल रही एयरटेल 5जी प्लस सर्विस

आज के समय में एयरटेल 5जी प्लस की सर्विस बहुत से शहरों में पहुंच चुकी है। 5जी प्लस नेटवर्क दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद, गुरूग्राम, फरीदाबाद, जयपुर, उदयपुर, मुंबई, देहरादून, अगरतला, पुणे, लखनऊ, श्रीनगर, शिमला, हैदराबाद, पटना, नागपुर, मेरठ, गांधीनगर, जम्मू, चेन्नई, बैंगलुरू, हैदराबाद, इंदौर, सिलीगुड़ी, रांची, जमशेदपुर, भागलपुर, बोधगया, आगरा, मुजफ्फरपुर, कोच्चि, भुवनेश्वर, कटक, अहमदाबाद, वाराणसी, कानपुर, पानीपत, गुवाहटी, प्रयागराज आदि शहरों में एयरटेल 5जी की सर्विस मिल रही है। बता दें कि इन शहरों में एयरटेल की 5जी प्लस सर्विस तो मिल रही हैं लेकिन पूरे शहर में सर्विस नहीं दी जा रही हैं बल्कि इन शहरों के कुछ हिस्सों में 5जी प्लस की सर्विस मिल रही है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Stay Connected

[td_block_social_counter facebook="#" manual_count_facebook="16985" manual_count_twitter="2458" twitter="#" youtube="#" manual_count_youtube="61453" style="style3 td-social-colored" f_counters_font_family="450" f_network_font_family="450" f_network_font_weight="700" f_btn_font_family="450" f_btn_font_weight="700" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjMwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9fQ=="]

Must Read

- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -spot_img