सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकमार्केट में तहलका मचाने आ रही है Amazfit Bip 5 स्मार्टवॉच, संभावित...

मार्केट में तहलका मचाने आ रही है Amazfit Bip 5 स्मार्टवॉच, संभावित फीचर्स जीत रहे लोगों का दिल

Date:

Related stories

Amazfit Bip 5: अगर आप कोई नई स्मार्टवॉच लेने का मूड बना रहे हैं तो थोड़ा सा इंतजार कर सकते हैं क्योंकि जल्द ही मार्केट में Amazfit Bip 5 स्मार्टवॉच जल्द ही लॉन्च की जाने वाली है। इसको 31 अगस्त को भारतीय ग्राहकों के लिए पेश किया जाएगा लेकिन उससे पहले कंपनी ने अपने आधिकारिक X अकाउंट पर इसके फीचर्स को बताया है। वॉच के फीचर्स लोगों का खूब दिल जीत रहे हैं। यहां हम इसी के फीचर्स के बारे में बताने वाले हैं।

31 अगस्त को लॉन्च होगी Amazfit Bip 5

अमेजफिट इंडिया (Amazfit India) ने 27 अगस्त को इस स्मार्टवॉच की लॉन्चिंग ड़ेट के बारे में जानकरी दी थी, कंपनी ने ट्वीट में कहा कि इसे 31 अगस्त को मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। हाल ही में इसके फीचर्स की डिटेल भी कंपनी ने साझा कर दी है। इन्हें भी कंपनी ने ट्विटर पर ही बताया है।

Amazfit Bip 5 Features (Confirmed)

इस स्मार्टवॉच में स्पोर्ट के उस्ताही लोगों के लिए 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड्स की सहुलियत यूजर्स के लिए प्रदान की जाएगी। इसमें 1.91 इंच की डिस्प्ले देखने को मिलेगी साथ ही ब्लटूथ कॉलिंग की सुविधा का भी मजा लिया जा सकेगा। इसमें एंड्रॉइड और आईओस दोनों के साथ कनेक्टिविटी की सुविधा मिलेगी और इसे कंपनी के ऐप द्वारा भी ऑपरेट किया जा सकेगा।

फीचर्सAmazfit Bip 5
डिस्प्ले1.91 इंच
मोड्स120प्लस स्पोर्ट्स मोड्स
कनेक्टिविटीब्लूटूथ कॉलिंग
अन्य फीचर्स24H Heart Rate, SpO₂ & Stress Monitoring

Amazfit Bip 5 Features price (Expected)

इस स्मार्टवॉच की कीमतों के बारे में फिलहाल कंपनी की तरफ से पुख्ता तौर अपडेट नहीं दिया गया है लेकिन रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ये 5000 हजार रुपये से कम की कीमत पर पेश की जा सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories