रविवार, मई 12, 2024
होमटेकAmazon Sale: 60 फीसदी से ज्यादा की छूट पर आपकी हो सकती...

Amazon Sale: 60 फीसदी से ज्यादा की छूट पर आपकी हो सकती है Redmi और Amazfit SmartWatch, डील देखकर बदल सकता है आपका मन

Date:

Related stories

Amazon Sale: डिजिटल क्रांति के दौर में हर कोई अपने आपको अप टू डेट रखने की कोशिश कर रहा है। ऐसे में लोगों की मदद के लिए स्मार्टवॉच एक अहम रोल अदा कर रही है। अगर आपके पास अभी भी स्मार्टवॉच नहीं है और आपका बजट कम है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। हम इस खबर में आपके एक गजब का ऑफर लेकर आए है। दरअसल अमेजॉन शॉपिंग साइट (Amazon Sale) पर सेल खत्म होने के बाद भी स्मार्टवॉच पर अच्छी डील मिल रही है। जानें क्या है ऑफर डिटेल।

Redmi Smart Band Pro Sportswatch Offer

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर Redmi Smart Band Pro Sportswatch को उसकी एमआरपी से कम दाम पर खरीदने का मौका है। वेबसाइट पर इसकी कीमत 5999 रुपये रखी गई थी, मगर सेल में इसे 67 फीसदी की छूट के साथ बेचा जा रहा है। इसकी कीमत कम होकर 1999 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस स्मार्टवॉच पर 4000 रुपये की बचत हो सकती है। इस डील पर कैशबैक, बैंक ऑफर और 1850 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

फीचर्सRedmi Smart Band Pro Sportswatch
स्टाइलरेडमी स्मार्ट बैंड प्रो
स्क्रीन का साइज़3.73 Centimeters
रंगकाला

Amazfit Bip 3 Smart Watch Offer

वहीं, अमेजॉन साइट पर Amazfit Bip 3 Smart Watch को 4999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। इस पर 60 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। इस छूट के बाद इसकी कीमत घटकर 1997 रुपये रह जाती है। इस ऑफर पर कैशबैक, बैंक ऑफर्स और 1850 रुपये का एक्सचेंज ऑफर का लाभ भी लिया जा सकता है। एक्सचेंज ऑफर का फायदा लेने के लिए वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। इस बात का ध्यान रहे कि ये डील एक निश्चित समय के लिए हो सकती है। इसमें शॉपिंग साइट कभी भी बदलाव कर सकती है।

फीचर्सAmazfit Bip 3 Smart Watch
स्टाइलबीआईपी 3
स्क्रीन का साइज़1.69 Inches
रंगकाला

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories