सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकAmazon Great Freedom Festival Sale 2023: Fire-Boltt की स्मार्टवाच पर 84% तक...

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: Fire-Boltt की स्मार्टवाच पर 84% तक की भारी बचत का ऑफर, देखते ही खरीदने का करेगा मन

Date:

Related stories

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: स्मार्टवाच के इस दौर में सबकी कोशिश रहती है वो बेहतर से बेहतर फीचर वाले स्मार्टवाच पहने और लोगों के बीच अपनी एक अलग इमेज बना सके। लोग इसके लिए कई हजारों रुपये खर्च करने को भी तैयार रहते हैं जिससे की उनको शानदार फीचर से लैस स्मार्टवाच मिल सके। पर ज्यादातर ऐसा होता नहीं है। लोगों को इसके लिए ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ते हैं तब जाके कहीं उन्हें बेहतरीन स्मार्टवाच मिल पाता है। पर अभी अमेजन आपके लिए लाया है ऐसा मौका जिसके जरिए स्मार्टवाच खरीदने पर आपको मिल रही है 84% तक की भारी छूट। आइये जानते हैं इस डील में क्या है खास।

ये है अमेजन की डील

अमेजन की स्मार्टवाच की इस डील की माने तो यहां Fire-Boltt के स्मार्टवाच खरीदने पर ग्राहक को हो सकती है 84% तक की भारी बचत। साइट पर इसकी असल कीमत है 12499 रुपये पर इस फेस्टिव सीजन सेल के तहत ये Fire-Boltt का स्मार्टवाच आपको मिल सकता है 84% तक की छूट के साथ महज 1947 रुपये में। ऐसे में ग्राहक यहां अपने अतिरिक्त 10000 रुपये तक की बचत कर सकता है।

Fire-Boltt स्मार्टवाच के फीचर्स

इसके फीचर को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग से लेकर अन्य सोशल मीडिया ऐप को संचालित करने की क्षमता है। इसे सिंगल चार्ज पर 7 दिनों तक चलाया जा सकता है तो वहीं राउंड डिस्प्ले के साथ इसकी टच स्क्रीन इसकी खूबसूरती में चार चांद लगाती है। वहीं इससे फोन को कनेक्ट कर म्यूजिक को भी कंट्रोल किया जा सकता है। इसके अतिरिक्त ये स्मार्टवाच आपको आपके सोशल मीडिया ऐप को भी कंट्रोल करने की इजाजत देता है, जिसमें फेसबुक, व्हाट्सप्प और इंस्टा जैसे मनोरंजन करने वाले ऐप शामिल हैं। वहीं इसमें हर्ट ट्रैकिंग, स्लीप ट्रैकिंग और स्पोर्ट ट्रैकिंग जैसे फीचर भी उपलब्ध हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories