सोमवार, मई 13, 2024
होमटेकAmazon Great Freedom Festival Sale 2023: लड़कियों की हेल्थ का ध्यान रखने...

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: लड़कियों की हेल्थ का ध्यान रखने वाली Samsung Galaxy की Smart Watch पर मिल रही 29500 की छूट

Date:

Related stories

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023:इन दिनों युवाओं में स्मार्ट वॉच का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है। इसकी वजह इसके बेहद हाईटेक फीचर्स हैं। जब से स्मार्टवॉच में फोन वाले फीचर्स आए हैं यूजर्स चाहते हैं कि, वह बिना फोन निकाले ही अपनी घड़ी से ही सारे काम कर लें। युवाओं के इसी बढ़ते हुए क्रेज को देखते हुए कई देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक स्मार्ट वॉच को लॉन्च कर रही हैं। ये घड़ियां जितने हाईटेक हैं उतनी ही महंगी भी हैं।

Samsung Galaxy Watch4 Classic LTE को 69 फीसदी ऑफर पर खरीदें

अगर आपका प्लान भी किसी ऐसी ही घड़ी को खरीदने का प्लान है तो आप अमेजन पर चल रही Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 सेल आपको बहुत ही कम कीमत में Samsung Galaxy Watch4 Classic LTE स्मार्ट वॉच मिल सकती है। इस स्मार्ट वॉच पर 69 फीसदी का ऑफर चल रहा है। जिसके बाद आपको ये घड़ी 42999 रुपए की जगह 13499 रुपए में मिलेगी। इस ऑफर से यूजर को 29500 रुपए का फायदा मिलेगा। इतना ही नहीं यूजर्स बैंक ऑफर्स के जरिए हजारों रुपए भी बचा कर सकते है। इस घड़ी की खासियत पर नजर डालें तो महिलाओं की हेल्थ के लिए ये काफी अच्छी है। इसमें महिलाओं की हेल्थ अपडेट को लेकर भी फीचर दिया गया है।इसके साथ ही 648 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं। इसके लिए आपको ब्याज भी देना पड़ सकता है। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है , जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदल जा सकता है।

Samsung Galaxy Watch4 Classic LTE के फीचर्स

फीचरSamsung Galaxy Watch4 Classic LTE
ऑपरेटOnly compatible with Android Smartphones
हेल्थ अपडेटBioelectrical Impedance Analysis Sensor, Body Composition Analysis, Heart Rate, Women’s Health
ट्रेकFitness tracking , 90+ workouts, ‎Sleep Monitor, Activity Tracker, Heart Rate Monitor
चार्जिग40 घंटे
डिस्प्ले‎AMOLED
कनेक्टिविटीBluetooth
खासियत‎Touchscreen

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।
देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories